24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डूबने, सांप काटने व करंट से चार की मौत

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुजुर्ग, युवक व शिशु की मौत हो गयी. जिले के परसौनी थाना अंतर्गत

सीतामढ़ी/बेलसंड/सुप्पी/बाजपट्टी. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुजुर्ग, युवक व शिशु की मौत हो गयी. जिले के परसौनी थाना अंतर्गत परशुरामपुर गांव निवासी बच्चु पासवान के करीब 12 वर्षीय पुत्र अमरेंद्र कुमार की पानी में डूबने से मौत हो गयी. बताया गया कि अमरेंद्र प्रतिदिन की तरह स्कूल जा रहा था. इस दौरान शौच जाने के क्रम में नदी में डूबने से उसकी मौत हो गयी. सूचना पर स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. उसके बाद शव को परिजन को सौंप दिया. घटना के बाद से परिजनों व सगे-संबंधियों का रो-रोकर बुरा हाल है.

–बेलसंड में डूबने से बच्चे की मौत

बेलसंड थाना अंतर्गत कंसार गांव में तीन वर्षीय बालक की पानी मे डूबने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, अवधेश सहनी के साला सुधीर सहनी, साकिन मधुबन परोरी, थाना औराई का तीन वर्षीय पुत्र विशाल कुमार अपने फूफा के घर आया हुआ था. अवधेश सहनी का घर बागमती नदी के तटबंध के किनारे है. खेलने के क्रम में वह गहरे पानी मे चला गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गयी. सूचना पर स्थानीय पुलिस वहां पहुंचकर मामले की पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया.

–सुप्पी में करंट लगने से युवक की मौत

सुप्पी थाना अंतर्गत अख्ता गोट में बुधवार की देर रात विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से स्थानीय शिवचंद्र महतो के करीब 32 वर्षीय पुत्र वकील महतो की मौत हो गयी. स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि गणेश पंडित ने बताया कि मृतक अपने पीछे एकमात्र पुत्री छोड़ गया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर थानाध्यक्ष विष्णु देव कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅटम कराने के बाद यूडी केस दर्ज कर शव को परिजन को सौंप दिया.

–बाजपट्टी में सर्पदंश से बुजुर्ग की मौत

बाजपट्टी थाना अंतर्गत बसौल गांव में बुधवार की देर शाम सांप काटने से स्थानीय करीब 75 वर्षीय बुजुर्ग हरिनंदन पटेल की मौत हो गयी. बताया गया कि मृतक की पत्नी का कुछ वर्ष पूर्व देहांत हो गया था. वे अपने दरवाजे पर रहा करते थे. सोये अवस्था में सांप ने काट लिया. उन्हें पता भी नहीं चला. समय पर इलाज नहीं होने से जहर चढ़ने के कारण मौत हो गयी. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें