24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुहर्रम ड्यूटी से लौट रहे पंचायत सचिव की सड़क हादसे में मौत

मनुआपुल-नवलपुर मुख्य मार्ग स्थित चमैनिया सेमरा परसा पुल के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार बासोपट्टी के पंचायत सचिव की मौत इलाज के दौरान हो गई.

बेतिया. मनुआपुल-नवलपुर मुख्य मार्ग स्थित चमैनिया सेमरा परसा पुल के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार बासोपट्टी के पंचायत सचिव की मौत इलाज के दौरान हो गई. मृतक की पहचान छपरा जिला अंतर्गत मशरक निवासी शोभनाथ पड़ित के पुत्र रामनरेश पड़ित (35) के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची सिरिसिया थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. सिरिसिया थानाध्यक्ष मदन कुमार मांझी ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दिया गया है. पुलिस की ओर से पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक तथा ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी. इधर जीएमसीएच अस्पताल में उपस्थित योगापट्टी प्रखंड के बासोपट्टी पंचायत के मुखिया नवीन चौधरी ने बताया कि पंचायत सचिव रामनरेश पड़ित की ड्यूटी बुधवार को मुहर्रम पर्व में मजिस्ट्रेट के रूप में मझौलिया प्रखंड के अमवा-मझार में लगी थी. मुहर्रम पर्व की ड्यूटी करने के बाद बेतिया में रुके थे. गुरुवार की अहले सुबह बाइक से अपने डेरा योगापट्टी प्रखंड की ओर जा रहे थे. इस बीच चमैनिया सेमरा परसा नहर पुल के समीप विपरित दिशा से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से वें गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. घटना की सूचना पर डायल 112 तथा सिरिसिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. बेतिया करीब 08:30 में जीएमसीएच में पहुंचने पर चिकित्सकों द्वारा इलाज के बाद गंभीर स्थिति होने पर पटना रेफर कर दिया. रेफर होने पर बेतिया बसवरिया स्थित एक निजी अस्पताल की ओर ले जाने लगे. इस बीच रास्ते में उनकी मौत हो गई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें