24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ताजिया मिलान के दौरान दो अखाड़ा के बीच हिंसक संघर्ष में युवक की संदेहास्पद मौत

ताजिया मिलान के दौरान एक ही समुदाय के दो अखाड़ा के लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक 18 वर्षीय युवक की संदेहास्पद मौत हो गई.

मधेपुर. ताजिया मिलान के दौरान एक ही समुदाय के दो अखाड़ा के लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में एक 18 वर्षीय युवक की संदेहास्पद मौत हो गई. एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के मधेपुर गौशाला के समीप इमामबाड़ा पर बुधवार रातत लगभग 11 बजे की है. मृतक युवक मधेपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड 15 निवासी मो करीम का पुत्र मो. शमीम था . घटना में मो समद, मो वसीम, मो, अबरार, मकसूद आलम, रूस्तम, मो नसीम, सोनू आलम, मोमिना परवीन, मो हैदर सहित दो दर्जन लोग जख्मी हैं. सभी का ईलाज मधेपुर अस्पताल में हुआ. इस घटना के बीच बचाव कर रहे ड्यूटी पर तैनात मधेपुर थाना के चौकीदार जियाउल रहमान भी जख्मी हो गये. उनका ईलाज भी मधेपुर अस्पताल में किया गया. जानकारी के अनुसार इमामबाड़ा पर मधेपुर मदरसा टोला अखाड़ा एवं कुजरा टोला अखाड़ा के लोग ताजिया मिलान करने गए थे. इसी दौरान दोनों अखाड़ा के लोगो में हिंसक झड़प हो गई. घटना के पश्चात मृतक सहित जख्मियों को अस्पताल लाया गया. जहा लोगो की भारी भीड़ लग गई.तथा हो हंगामा शुरू हो गया. हो हंगामा देख अस्पताल के सभी कर्मी भाग गए. बाद में झंझारपुर के एसडीओ एवं डीएसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बलों के आने पर लोग भाग गए. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. थानाध्यक्ष प्रकाश चंद्र राजू ने बताया शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें