24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्मी से आंबेडकर बालिका उच्च विद्यालय की नौ छात्राएं बीमार

जिले के आंबेडकर बालिका उच्च विद्यालय दक्षिणी की नौ छात्राएं भीषण गर्मी के कारण बीमार हो गयी. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जहानाबाद.

जिले के आंबेडकर बालिका उच्च विद्यालय दक्षिणी की नौ छात्राएं भीषण गर्मी के कारण बीमार हो गयी. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामकुमार सिंह गुरुवार को विद्यालय की सभी बीमार छात्राओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये, जहां भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात भीषण गर्मी थी और उस पर मुहर्रम के कारण रात भर बिजली भी नहीं थी जिसके कारण सभी छात्राएं बेचैन थीं. सुबह में कई छात्राएं जी-मिचलाने, सिर में दर्द और कमजोरी की शिकायत लेकर आई. उन्हें उल्टी जैसा लग रहा था. उनसे ठीक से बैठा भी नहीं जा रहा था. इसके बाद वह विद्यालय की नौ छात्राओं को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. जिन छात्राओं का सदर अस्पताल में इलाज किया गया है, उनमें रविता कुमारी, अंजू कुमारी, अंजलि कुमारी, स्वीटी कुमारी, पूजा कुमारी, संस्कृति वर्मा, शिवानी कुमारी, अंजलि कुमारी शामिल हैं. सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ एके नंदा का कहना है कि गर्मी के कारण कुछ छात्राओं की तबियत खराब हो गयी थी जिनका इलाज कर दिया गया है और वह अब ठीक हैं. जल्दी उन्हें वापस स्कूल भेज दिया जायेगा. सभी छात्राओं की उम्र 10 से 12 साल के आसपास बतायी जा रही है. सूचना मिलने के बाद कई छात्राओं के गार्जियन भी सदर अस्पताल में पहुंचे और उन्होंने अपनी बच्ची का हाल-चाल जाना.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें