30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक देसी राइफल, दो कट्टे व आठ कारतूसों के साथ युवक गिरफ्तार

उदवंतनगर के गड़हा गांव से हुई बरामदगी

उदवंतनगर.

थाना क्षेत्र के गड़हा गांव से उदवंंतनगर पुलिस ने एक शातिर को हथियार व कारतूस के साथ दबोच कर जेल भेज दिया. अपराधी की पहचान थाना क्षेत्र के गड़हा गांव निवासी पंकज कुमार के रूप में की गयी. इस संबंध में प्रेसवार्ता कर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने जानकारी दी कि बुधवार की मध्य रात्रि के समय उदवंंतनगर थाना क्षेत्र के गड़हा गांव से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने घर में हथियार छुपा रखा है. थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर गड़हा गांव में छापेमारी की गयी. पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति भागा. पुलिस टीम ने दौड़कर उस व्यक्ति को दबोच लिया. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर उसके घर से भूंसा में रखा हुआ एक देसी राइफल, दो कट्टा तथा आठ कारतूस बरामद किया गया. हथियार सहित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बयान जारी कर बताया है कि जनवरी 2023 से जून 2024 के बीच पुलिस ने अवैध शस्त्र बरामदगी में बड़ी कामयाबी हासिल की है. उन्होंने बताया कि उक्त माह में अब तक 257 अवैध हथियार, 1153 कारतूस, 152 खोखा और 32 मैग्जिन बरामद किये गये है.

तीन शराबी गिरफ्तार : पीरो. अगिआंव बाजार थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलग अलग स्थानों से शराब के नशे में धुत जितौरा निवासी बंटी कुमार उर्फ मंटू कुमार, राकेश कुमार और पीटरो निवासी लालबाबू यादव को गिराफ्तार किया है. अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष के अनुसार शराब का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपितों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें