28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपसी झगड़े में अपराधियों ने युवक के हाथ और पैर काटे

अतरी थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव में आपसी झगड़े में एक युवक का एक हाथ और पैर काट देने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक गांव के ही रहनेवाले स्व शिवहरि यादव का 28 वर्षीय बेटा रंजीत यादव है.

अतरी. अतरी थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव में आपसी झगड़े में एक युवक का एक हाथ और पैर काट देने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक गांव के ही रहनेवाले स्व शिवहरि यादव का 28 वर्षीय बेटा रंजीत यादव है. पता चला है कि गांव के किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया और अपराधियों ने रंजीत यादव का एक हाथ व एक पैर काट दिया. गांववालों ने बताया कि रंजीत यादव की अक्सर किसी न किसी वजह से लड़ाई होती थी. वह लोगों की बेरहमी से पिटाई कर देता था. उसके विरुद्ध अतरी थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और संभवत : इसी को लेकर घटना हुई है. गांववालों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व उसके पिता की हत्या हुई थी. घटना के बारे में अतरी थानाध्यक्ष को फोन से सूचना दे दी गयी थी. घायल रंजीत यादव को सीएचसी अतरी लाया गया, जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया है. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है. गांववालों ने बताया कि युवक के घर में एक विधवा मां व एक छोटा भाई है. वह भाड़े का ट्रक चलाता है. इस संबंध में अतरी थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिली है, लेकिन किसी पक्ष से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. घटना की तहकीकात की जा रही है. वहीं चकरा पंचायत मुखिया अजय कुमार निराला ने एसएसपी से एसआइटी गठन कर जांच की मांग की है. साथ ही जो भी दोषी पाया जाये, उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें