22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेड़ से झूलता मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस, शिनाख्त नहीं

पेसराटांड-बदगारी मुख्य मार्ग बंदगारी नाला के पास गुरुवार की शाम पलाश के पेड़ में फांसी से झूलता हुआ अधेड़ का शव मिला है. सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पेड़ से नीचे उतारने के बाद थाना लाया गया.

पेसराटांड-बदगारी मुख्य मार्ग बंदगारी नाला के पास गुरुवार की शाम पलाश के पेड़ में फांसी से झूलता हुआ अधेड़ का शव मिला है. सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पेड़ से नीचे उतारने के बाद थाना लाया गया. मृतक के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन, सात सौ से अधिक नगदी व कुछ कागजात भी बरामद किये हैं. मृतक शर्ट और जींस पहने हुए था. जबकि उसके पैर में चप्पल था. गमछा के सहारे वे शव पलाश के पेड़ में लटका हुआ था. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.

दुर्गंध फैलने के बाद चरवाहों की पड़ी नजर

बताया जाता है कि जिस स्थान पर अधेड़ फांसी में लटका हुआ था वहां पर पलाश के घने पेड़ हैं. वहीं उस जगह पर या उसके आसपास जाने के लिए सुगम रास्ता भी नहीं है. चारों तरफ गड्ढा व गहरी खाई है. गुरुवार की शाम को आसपास गांवों के चरवाहे कुछ दूरी पर मवेशी चरा रहे थे. इस दौरान फैल रही दुर्गंध से चरवाहों को शंका हुई तो घने पलाश के पास जाकर देखा. एक अधेड़ को गमछे के सहारे फांसी के फंदे में झूलता देख हो-हल्ला किया. देखते ही देखते आसपास के बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए. वहीं जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, एएसआई उदय नारायण सिंह, अजय ठाकुर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे शव को पेड़ से नीचे उतारने के बाद ग्रामीणों की मदद से शव को कब्जे में करते हुए सुरक्षित थाना लाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें