26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटनाओं में मोटरसाइकिल सवार सात लोग घायल

तेज रफ्तार का कहर मुंगेर की सड़कों पर जारी है. गुरुवार को श्रीकृष्ण सेतु एवं मुंगेर एनएच 333बी मुख्य मार्ग बनौधा के समीप दुर्घटना हुई.

मुंगेर. तेज रफ्तार का कहर मुंगेर की सड़कों पर जारी है. गुरुवार को श्रीकृष्ण सेतु एवं मुंगेर एनएच 333बी मुख्य मार्ग बनौधा के समीप दुर्घटना हुई. इसमें तीन मोटर साइकिल पर सवार कुल सात लोग बुरी तरह घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीताकुंड डीह गैरा पहाड़ निवासी सुधीर सिंह एवं संजय सिंह एक मोटरसाइकिल से बेगूसराय से बारात में भाग लेकर श्रीकृष्ण सेतु होते हुए घर वापस आ रहा था. जबकि शहर के हाजीसुजान निवासी मो. शहनवाज और मो. शहंशाह एकमोटर साइकिल से भागलपुर से मुहर्रम ताजिया जुलूस में भाग लेकर वापस घर लौट रहा था. तभी मुंगेर एनएच 333बी मुख्य मार्ग बनौधा गांव के समीप दोनों मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर हो गयी. जिसमें दोनों मोटरसाइकिल पर सवार चारों लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इधर श्रीकृष्ण सेतु के खगड़िया छोड़ पर एक ऑटो और मोटर साइकिल की आमने-सामने टक्कर हुई. जिसमें मोटरसाइकिल सवार तीन युवक बुरी तरह से घायल हो गया. घायलों में कासिम बाजार थाना क्षेत्र के भेलवा घाट निवासी विलास सिंह का 20 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, श्रवण साह का पुत्र 19 वर्षीय राकेश कुमार एवं मतलू सिंह का 18 वर्षीय पुत्र फंटूश कुमार शामिल है. तीनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि तीनों युवक ही बेगूसराय से बरात में भाग लेकर एक ही मोटर साइकिल से मुंगेर अपने घर वापस लौट रहा था. तभी मुंगेर की तरफ से जा रही ऑटो से उसकी सामने से भिड़ंत हो गयी थी. जिसमें तीनों घायल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें