26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोरवारा में करंट लगने से युवक की मौत

थाना क्षेत्र की खरसंड पश्चिमी पंचायत के वार्ड 12 मोरवारा में करंट लगने से युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान गांव के ही मदन शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा (30) के रूप में बतायी गयी है.

कल्याणपुर : थाना क्षेत्र की खरसंड पश्चिमी पंचायत के वार्ड 12 मोरवारा में करंट लगने से युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान गांव के ही मदन शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा (30) के रूप में बतायी गयी है. जानकारी के अनुसार मदन अपने घर में बिजली बोर्ड में इनवर्टर का प्लग लगा रहा था. इसी दौरान तार में लीक रहने के कारण हाथ सटते ही झुलस गया. जिसके बाद परिजन इलाज के लिए हायाघाट के निजी क्लीनिक में ले गये. जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए समस्तीपुर के लिए रेफर कर दिया गया. यहां से परिजन उसे समस्तीपुर के निजी क्लीनिक में ले गये. जहां डॉक्टरों ने देखते हुए मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. मुखिया प्रतिनिधि विद्यानंद राय ने बताया कि युवक गांव में मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था. मृतक के दो छोटे-छोटे पुत्र हैं. घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रियंका कुमारी व मां मीना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें