30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अज्ञात वाहन के धक्के से सोनारडीह फाटक टूटा, जाम लगने से फंसे मंत्री

सड़क हादसे में कई घायल

राजगंज-महुदा मार्ग पर स्थित सोनारडीह रेलवे फाटक को गुरुवार की शाम अज्ञात वाहन ने क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे फाटक टूटने से जाम लग गया. सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इस दौरान जामताड़ा से बोकारो जा रहे मंत्री हफीजुल अंसारी का वाहन व एंबुलेंस जाम में फंस गया. सोनारडीह पुलिस ने मंत्री के वाहन तथा एंबुलेंस को चिटाही धामवाले रास्ते से निकाला. पुलिस को जाम हटाने में एक घंटे की मशक्कत करनी पड़ी. फोरलेन पर सोनारडीह ओपी से बिलबेरा पुल तक करीब डेढ़ किमी तक जाम लग गया था. फाटक तोड़ने वाले अज्ञात वाहन का पता नहीं चल पाया है.

सड़क दुर्घटना में मृत युवक का शव गांव पहुंचते ही पसरा मातम

खरखरी ओपी क्षेत्र के सोनानगर निवासी स्व मुनारिक चौहान के 35 वर्षीय पुत्र निर्मल चौहान की हुई सड़क दुर्घटना में मौत के बाद गुरुवार को शव सोनानगर पहुंचते ही परिजनों में मातम पसर गया. मृतक की पत्नी आशा देवी शव से लिपटकर रोते रोते बेहोश हो जा रही थी. सूचना पर सांसद ढुलू महतो के भाई शत्रुघ्न महतो मौके पर पहुंचे और सांत्वना दी. निर्मल चौहान अपनी ससुराल जारंगडीह के आसपास किराये के मकान में बाल बच्चों के साथ रहकर वहीं के किसी आरकेटी नामक कंपनी में वाहन चलाता था. बुधवार को मृतक निर्मल अपनी भगिनी की शादी समारोह में भाग लेने के लिए लिलौरी मंदिर कतरास गया हुआ था. शादी की रस्म पूरा होने के बाद घर वापसी के दौरान मंदिर के समीप ही फोरलेन सड़क पर किसी चारपहिया वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई हो गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें