30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कलम मांगने के बहाने उड़ाये 50 हजार नकदी

केनरा बैंक की पंजवारा शाखा में रुपये की निकासी करने पहुंचे एक युवक के 50 हजार रुपये उड़ा लिये.

पंजवारा. केनरा बैंक की पंजवारा शाखा में रुपये की निकासी करने पहुंचे एक युवक के 50 हजार रुपये उड़ा लिये. मामले को लेकर धोरैया थाना क्षेत्र के भेलाई गांव निवासी बलराम यादव के पुत्र रंजीत यादव ने पंजवारा थाना में लिखित आवेदन देकर बताया है कि वह गुरुवार को रुपया निकासी के लिए केनरा बैंक पंजवारा आया था. 50 हजार रुपये निकासी कर अपनी जेब में रखा था. इस दौरान दो व्यक्ति कलम मांगने के बहाने उसके पास आया एवं बातचीत करते हुए फॉर्म भरने के लिए बोलने लगा. जब वे नीचे उतरे, तो जेब में रुपये नहीं थे. अज्ञात व्यक्तियों ने ही उसके रुपये गायब कर दिये. पूरे मामले पर थानाध्यक्ष ने बताया कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

डटवाटी में मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज

अमरपुर.थाना क्षेत्र के डटवाटी गांव में बुधवार की देर शाम मुहर्रम जुलूस देखने के दौरान दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में एक पक्ष के जख्मी ने थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. जख्मी रंजीत यादव ने कहा है कि बुधवार की शाम वह गांव में मुहर्रम के अवसर पर निकाली गयी जुलूस देख रहा था. तभी गांव के ही जोसर, तारिक, डोटी, लल्लू, कोशर व तबरेज ने उन पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया. शोर सुनकर जब उनका पुत्र नीरज कुमार, सुमित कुमार व ग्रामीण विकास यादव बीच-बचाव करने आये तो तारिक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर लोहे के सरिये से प्रहार कर उन्हें भी जख्मी कर दिया. जख्मी ने बताया कि विवाद का मुख्य कारण है कि विगत एक माह पूर्व 15 जून को उक्त लोगों की मवेशी ने उनके खेतों में लगी फसल बर्बाद कर दी थी. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटित हुई थी. मारपीट की घटना को लेकर पीड़ित खेत के स्वामी ने थाना में लिखित आवेदन दिया था. जांच पड़ताल के बाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इसी आक्रोश में बुधवार की संध्या दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि आवेदक द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फिलवक्त डटवाटी गांव में अतिरिक्त पुलिस की तैनाती कर दी गयी है. स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें