25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक और आरोपी बिहार से लाया गया हावड़ा

डोमजूर के एक आभूषण दुकान में हुई दिनदहाड़े डकैती के मामले में बिहार से गिरफ्तार पांच आरोपियों में से एक रवींद्र साहनी को हावड़ा लाया गया.

संवाददाता, हावड़ा . डोमजूर के एक आभूषण दुकान में हुई दिनदहाड़े डकैती के मामले में बिहार से गिरफ्तार पांच आरोपियों में से एक रवींद्र साहनी को हावड़ा लाया गया. यह जानकारी पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी ने दी. उन्होंने बताया कि गुरुवार को आरोपी को हावड़ा के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां मजिस्ट्रेट ने उसे 14 दिनों की जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. बता दें कि इससे पहले दो आरोपियों आशा देवी उर्फ चाची और आलोक पाठक को हावड़ा लाया गया था. दोनों सिटी पुलिस की हिरासत में है. अन्य दो आरोपी विकास कुमार झा और मनीष कुमार महतो अभी बिहार एसटीएफ की गिरफ्त में है. उन्हें भी जल्द हावड़ा लाया जायेगा. इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी बिहार के समस्तीपुर और बेगूसराय से हुई है. जानकारी के अनुसार, रवींद्र साहनी पर बिहार सरकार ने तीन लाख रुपये का इनाम रखा था. उस पर बिहार एवं बंगाल में डकैती और लूट के कुल 36 मामले दर्ज हैं. एक जुलाई को उसकी गिरफ्तारी बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया से हुई थी. कुख्यात रवींद्र कई मामलों में बैंक लूट और आभूषण दुकान में डकैतीकांड का मास्टरमाइंड है. यह बिहार के कई जिलों में बैंक और आभूषण दुकान में डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका है. गुप्त सूचना के आधार पर बिहार पुलिस, बिहार एसटीएफ और हावड़ा सिटी पुलिस ने संयुक्ति अभियान चला इसे बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र स्थित पोखरिया से गिरफ्तार किया था. उल्लेखनीय है कि विगत 11 जून को डोमजूर में चार डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था. चारों दुकान में घुसे और आधे घंटे के अंदर करोड़ों रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गये थे. इस घटना में पुलिस ने हुगली के चंडीतला थाना अंतर्गत जनाई से दो बाइकें भी जब्त की थी. इसी बाइक से चारों डोमजूर आये थे. इस मामले में अभी भी पुलिस को तीन आरोपियों की तलाश है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए सिटी पुलिस की एक टीम पिछले कई दिनों से बिहार एसटीएफ के साथ छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें