24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर चालक को बंधक बना पांच लाख का सरिया लूटा

मसौढ़ी . पटना दीदारगंज से पांच लाख का सरिया लेकर दुल्हिनबाजार के जमुई जा रहे ट्रैक्टर चालक को बुधवार की रात धनरूआ के बीर स्थित दरधा पुल के पास बोलेरो सवार हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सरिया लदा ट्रैक्टर लूटकर फरार हो गये.

मसौढ़ी . पटना दीदारगंज से पांच लाख का सरिया लेकर दुल्हिनबाजार के जमुई जा रहे ट्रैक्टर चालक को बुधवार की रात धनरूआ के बीर स्थित दरधा पुल के पास बोलेरो सवार हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सरिया लदा ट्रैक्टर लूटकर फरार हो गये. ट्रैक्टर पर करीब 10 टन सरिया लदा था. बताया जाता है कि बुधवार की शाम ट्रैक्टर चालक दुल्हिनबाजार के इचीपुर निवासी प्रमोद कुमार दास दीदारगंज से सरिया लेकर दुल्हिनबाजार के जमई बाजार स्थित निरंजन कुमार की दुकान के लिए निकला था. इसी दौरान धनरूआ के बीर स्थित दरधा पुल के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने घेर लिया और पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया. इस दौरान एक बदमाश ट्रैक्टर चलाने लगा और जब ट्रैक्टर नालंदा के कराय पशुराय थाना क्षेत्र में प्रवेश किया तो सुनसान जगह देख उनलोगों ने ट्रैक्टर चालक का पैर-हाथ बांध सड़क किनारे छोड़ दिया. अगले सुबह चालक प्रमोद कुमार दास किसी तरह रस्सी खोल धनरूआ थाना पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी. धनरूआ थानाध्यक्ष ललित विजय ने बताया कि ट्रैक्टर पर लदा सरिया दुल्हिनबाजार के जबरपुर कोरैया निवासी सह दुकानदार निरंजन कुमार का था. उन्होंने बताया कि लूटे गये ट्रैक्टर के इंजन को बदमाशों ने थाना के रेढ़बिगहा मोड़ के पास छोड़ दिया.

फायरिंग में बाल-बाल बचा बाइक मिस्त्री, प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी. धनरूआ बाजार स्थित एक बाइक सर्विसिंग की दुकान पर गुरुवार की शाम रंगदारी करते हुए बाइक सवार एक युवक ने दुकानदार शंभू मिस्त्री पर फायरिंग कर दी. हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गया. बताया जाता है कि युवक वीर ओरियारा के सूरज ने गुरुवार को दुकान में बाइक सर्विसिंग के लिए दी थी. इधर शाम को जब सूरज बाइक लेने पहुंचा तो उससे दुकानदार शंभू मिस्त्री ने चेन बदलने की उसे जानकारी दी और उसके पैसे की मांग की. इधर, पैसे मांगने के बाद सूरज पैसे देने से इंकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में बकझक होने लगी. आरोप है कि इसी बीच सूरज ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाल उस पर फायरिंग कर दी और बिना पैसे दिए अपनी बाइक लेकर वहां से फरार हो गया. बाद में इस संबंध में दुकानदार शंभू मिस्त्री ने उसके खिलाफ धनरूआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें