24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोंडा ट्रेन हादसा: पंजाब से पैसे कमाकर लौट रहा था बिहार का युवक, इंतजार कर रहे परिवार को मिली मौत की खबर

यूपी के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे में बिहार के अररिया निवासी सरोज की मौत हो गयी जो पंजाब से कमाकर अपने घर वापस लौट रहा था.

Gonda Train Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसे में बिहार के भी एक मजदूर की मौत हुई है. अररिया जिले के कुर्साकांटा प्रखंड क्षेत्र के पहुंसी ग्राम पंचायत के वार्ड संख्या 09 निवासी मजदूर की मौत इस ट्रेन हादसे में हो गयी जो पंजाब से मजदूरी करके अपना घर वापस लौट रहा था. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

धान रोपनी के लिए पंजाब गये युवक की मौत

बिहार के कई युवक मजदूरी करने के लिए प्रदेश से बाहर जाते हैं. धान रोपनी का समय आया तो कुछ पैसे कमाने के उद्देश्य से बिहार के अररिया जिले का सरोज भी मेहनत-मजदूरी के लिए पंजाब चला गया. वह दो महीने तक पंजाब में रहा और धान की रोपनी करके कुछ पैसे जमा करके अब अपने घर लौट रहा था. लेकिन रास्ते में ही ट्रेन हादसे में उसकी मौत हो गयी.

ALSO READ: UP Dibrugarh Train Accident: गोंडा ट्रेन हादसे में अब तक 3 की मौत, 48 घायल

परिवार वालों की खुशी मातम में बदली

उसके परिवार वालों को इंतजार था कि सरोज आएगा तो कुछ पैसे भी लाएगा. बच्चे और पत्नी को इंतजार था कि उनके लिए भी सरोज कुछ जरूर लेकर आएगा. इधर सरोज भी अब अपने परिवार से मिलने की खुशी समेटे हुए ट्रेन में सफर कर रहा था. लेकिन उसके इस बात की भनक तक नहीं थी कि वो सफर अधूरा ही रह जाएगा और अब वो नहीं बल्कि उसकी लाश घर पहुंचेगी. सरोज की मौत यूपी के गोंडा में हुए ट्रेन हादस में हो गयी है. उसके घर में मातम पसरा हुआ है.

दो साल पहले हुई थी शादी, पैसे लेकर आने की थी खुशी

अररिया जिले के कुर्साकांटा प्रखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत पहुंसी के वार्ड संख्या 09 निवासी मजदूर की मौत गोंडा ट्रेन हादसे में हो गयी. वह पंजाब से मजदूरी कर घर वापस आ रहा था. पहुंसी वार्ड संख्या 09 के रहने वाले रघुनंदन सिंह के घर में कोहराम मचा हुआ है. रघुनंदन सिंह के 20 वर्षीय पुत्र सरोज कुमार सिंह के मौत की खबर परिवारजनों को मिली है. सरोज करीब दो माह पूर्व धान की रोपनी करने पंजाब गया था. वहां के स्थानीय प्रशासन के जरिये परिजनों को सूचना मिली.मृतक चार भाई में सबसे बड़ा था. दो साल पूर्व शादी हुई थी. मृतक के कंधे पर ही छोटे-छोटे भाई व बूढ़े मां-बाप की भरण पोषण की जिम्मेदारी भी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें