25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौरव झा-ऋतु सिंह की फिल्म ‘भैया मेरे राखी बंधन को निभाना’ का फर्स्ट लुक आउट, जानें रिलीज डेट

भाई-बहन का प्यार को दिखाते हुए डायरेक्टर प्रदीप सिंह की नई फिल्म 'भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना' का फर्स्ट लुक आ चुका है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख निर्माता प्रदीप सिंह अपनी नई भावनात्मक फिल्म “भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना” के साथ रक्षाबंधन पर आ रहे हैं. इस फिल्म में ऋतु सिंह, गौरव झा, संजय पाण्डेय, जे नीलम और देव सिंह प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. आज फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है, जिससे दर्शकों में बड़ा उत्साह है. फिल्म का ट्रेलर 23 जुलाई को रिलीज़ होगा.

भाई-बहन का प्यार

“भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना” नामक फिल्म वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन और मैडज मूवीज द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. यह एक पारिवारिक और भावनात्मक कहानी पर आधारित है, जो भाई-बहन के अटूट प्रेम और रिश्ते की गहराई को दर्शाती है. फिल्म के फर्स्ट लुक से ही यह स्पष्ट होता है कि इसमें मुख्य कलाकारों की उम्र की झलक होगी, जो दर्शकों के बीच में क्यूरियोसिटी और अट्रैक्शन बढ़ा रही है. फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप सिंह के साथ समीर आफताब और प्रतीक सिंह भी हैं, और इसे प्रमोद शास्त्री द्वारा क्रिएट और एस के चौहान द्वारा लिखित किया गया है. ये सभी मेकर्स अपने क्षेत्र में स्पेशलिस्ट हैं और इस बार रक्षा बंधन के पवित्र त्यौहार पर एक शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं.

Whatsapp Image 2024 07 19 At 12.05.36 Pm
गौरव झा-ऋतु सिंह की फिल्म 'भैया मेरे राखी बंधन को निभाना' का फर्स्ट लुक आउट, जानें रिलीज डेट 2

फैन्स को पसंद आया लुक

“भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना” नामक फिल्म वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन और मैडज मूवीज द्वारा प्रजेंट की जा रही है. इस फिल्म में भाई-बहन के रिश्ते पर ध्यान केंद्रित है, जो हमारे समाज में सबसे प्यारे और मजबूत रिश्ते माने जाते हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर बहुत पॉजिटिव फीडबैक प्राप्त की हैं. दर्शक अब ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे फिल्म की कहानी और उसमें वर्तमान में आने वाले किरदारों के बारे में और अधिक जान सकें. फिल्म 23 जुलाई को अपना ट्रेलर रिलीज़ करेगी. फिल्म के संगीतकार आजाद सिंह हैं और गीतकार प्यारेलाल यादव व आजाद सिंह हैं. नृत्य कानू मुखर्जी, संकलन प्रकाश झा और एक्शन श्रवण कुमार का है.

Also Read- भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी गाड़े हैं जौनपुर के इस कलाकार ने झंडे, टॉप 5 मूवीज यहां देखें

Also Read- ‘Sautan’ का आ गया है ट्रेलर, पति फंस गया है 2 पत्नियों के बीच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें