24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna Crime News: पटना से एक छात्र फिर गायब, बक्सर में स्कूल बैग और कपड़े मिले…

Patna Crime News 18 जुलाई की सुबह में 15 वर्षीय आदर्श पांडे कोचिंग के लिए घर से निकला था. इसके बाद वह जब शाम तक घर नहीं लौटा तो घर के लोग परेशान होकर आस पास में उसकी तलाश शुरू कर दी.

Patna Crime News राजधानी पटना से सटे बिहटा के आईआईटी थाना क्षेत्र से एक और छात्र के गयाब होने की सूचना है. पुलिस इसकी जांच करती इससे पहले बक्सर में छात्र के कपड़े और स्कूल बैग मिलने की सूचना परिजनों को किसी ने फोन कर दी है. पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही पटना के अनिसाबाद थाना क्षेत्र से दो बच्चे गायब हुए थे. इसके बाद पुलिस को दोनों बच्चों के शव गढ्ढे से मिले थे.

यह पूरा मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा के आईआईटी थाना क्षेत्र से जुड़ा है. सूत्रों का कहना है कि 18 जुलाई की सुबह में 15 वर्षीय आदर्श पांडे कोचिंग के लिए घर से निकला था. इसके बाद वह जब शाम तक घर नहीं लौटा तो घर के लोग परेशान होकर आस पास में उसकी तलाश शुरू कर दी. कोई सुराग नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बिहटा से सटे बिहटा के आईआईटी थाना को दी है.

पुलिस उसकी जांच करती इससे पहले 19 जुलाई की सुबह में एक अनजान नंबर से फोन कर किसी व्यक्ति ने परिजनों को बच्चे के स्कूली बैग और कपड़ा बक्सर में फेंके मिलने की सूचना दी है. इस सूचना के बाद घर में किसी अनहोनी को लेकर कोहराम मचा है, वहीं पतुत पुलिस का कहना है कि अभी पूरे मामले की जांच चल रही है. जो सूचना मिली है उसपर कार्रवाई हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें