30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand: सीएम हेमंत सोरेन से मिले विधायक दशरथ गागराई, खरसावां के विकास कार्यों को लेकर किया आग्रह, भेंट की आकर्षक पेंटिंग

Jharkhand: सीएम हेमंत सोरेन से खरसावां के विधायक दशरथ गागराई ने मुलाकात की और अपने विधासभा क्षेत्र के विकास कार्यों की जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने हेमंत सोरेन को आकर्षक पेंटिंग भेंट की.

Jharkhand: खरसावां (सरायकेला खरसावां), शचिंद्र कुमार दाश- खरसावां के झामुमो विधायक दशरथ गागराई ने रांची में मुख्यमंत्री सह पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन से मुलाकात की. उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन को बताया कि खरसावां के आमदा में 500 बेड़ के अस्पाताल का निर्माण कार्य पिछले अधूरा पड़ा हुआ है. इसका निर्माण जल्द से जल्द पूरा हो, ताकि खरसावां के साथ-साथ पूरे कोल्हान के लोगों को इसका लाभ मिल सके. खरसावां में नये सीएचसी भवन का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराने का भी आग्रह किया.

सीएम हेमंत सोरेन से शिष्टाचार मुलाकात

खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से विचार-विमर्श किया. विधायक दशरथ गागराई ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से मुलाकात कर हमेशा नयी ऊर्जा मिलती है.

आमदा में 500 बेड़ के अस्पाताल का निर्माण कार्य है अधूरा

विधायक दशरथ गागराई ने सीएम हेमंत सोरेन का ध्यान खरसावां विधानसभा क्षेत्र की कई बड़ी योजनाओं की ओर आकृष्ट कराया. उन्होंने बताया कि खरसावां के आमदा में 500 बेड़ के अस्पाताल का निर्माण कार्य पिछले वर्ष से अधूरा पड़ा हुआ है. इसका निर्माण जल्द से जल्द कराने की मांग की, ताकि खरसावां के साथ-साथ पूरे कोल्हान के लोगों को इसका लाभ मिल सके.

नये सीएचसी भवन का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराने का आग्रह


खरसावां में नये सीएचसी भवन का निर्माण कार्य को जल्द शुरू कराने का भी आग्रह किया. सोना सिंचाई योजना के बैराज के साथ साथ नहर, शाखा नहर व वितरणियों के जीर्णोद्धार की आवश्यकता पर भी बल दिया. इसके साथ ही बड़ाबांबो में नया थाना स्थापित करने पर भी जोर दिया.

सीएम हेमंत सोरेन को भेंट की पेंटिंग

दशरथ गागराई ने इस दौरान सीएम हेमंत सोरेन को पेंटिंग भेंट की. स्थानीय कलाकार द्वारा पेंटिंग तैयार की गयी है. सीएम हेमंत सोरेन ने पेंटिंग की काफी सराहना की.

Also Read: Jharkhand: सीएम हेमंत सोरेन धर्मपत्नी कल्पना सोरेन के साथ पहुंचे गिरिडीह, दिशोम मांझीथान और भोमियाजी महाराज मंदिर में की पूजा

Also Read: Hemant Soren Gift: झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स की बदलेगी तस्वीर, सीएम हेमंत सोरेन ने दिए दिशा-निर्देश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें