20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की चाकू गोदकर हत्या

एक हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

एक हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

फोटो:-11- घटना स्थल पर जांच करते पुलिस प्रतिनिधि, फारबिसगंज

फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य मार्ग एसएच 77 से सटे हरिपुर वार्ड संख्या 01 में शुक्रवार को नहर के किनारे स्थित एक खेत से 25 वर्षीय एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. शव बरामद होने की जानकारी मिलते ही शव को देखने के लिए आसपास के गांव से बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी. मृतक युवक के शरीर पर कई स्थानों पर चाकू से गोदने के निशान होने व चाकू से गोद कर युवक की हत्या किये जाने की बातें कही जा रही है. मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय मो आशिक पिता मो वारिस स्वालदाह मझुआ वार्ड संख्या 12 रेवाही नरपतगंज निवासी के रूप में उनके परिजनों ने की है. घटना स्थल पर मौजूद विलाप कर रहे स्वालदह मझुआ वार्ड संख्या 12 के वार्ड सदस्य सह मृतक युवक के बड़े भाई ने मो जहांगीर ने बताया कि उनके भाई की निर्मम हत्या की गयी है. उन्होंने बताया कि 18 जुलाई की देर शाम स्वालदह मझुआ के कपड़फोड़ा हाट में जब वे खरीदारी कर रहे थे. उन्होंने अपने भाई मो आशिक को उसी हाट में जोगबनी थाना क्षेत्र के टप्पू टोला वार्ड संख्या 12 निवासी नजरुल व नसरुल दोनों पिता हासिम के साथ घूमते व जलेबी खाते देखा था. मृतक के बड़े भाई ने बताया कि जब रात्रि में आशिक घर नही पहुंचा तो वे लोग काफी परेशान हो गये. खोजबीन की. कहीं कोई पता नहीं चला. फोन भी बंद था. कहा कि जब भाई आशिक का कोई पता नहीं चला तो वे नजरुल व नसरुल के घर टप्पू टोला गये. उनसे भाई के बारे पूछा तो धमकी देने लगा. पीड़ित ने कहा कि उन्होंने नजरुल व नसरुल के विरुद्ध नरपतगंज थाना में आवेदन देकर लौट रहे थे. तो उन्होंने भाई आशिक के शव बरामद होने की जानकारी मिली. जब आकर देखा तो शव उनके भाई मो आशिक ही था. पीड़ित ने कहा कि उनका भाई मो आशिक पटना में रंग-पेंट करने का ठेकेदारी का काम करता था. टप्पू टोला निवासी नजरुल व नसरुल भी उसके साथ काम करता था. रंग पेंट के ठेकेदारी के काम को लेकर ही दोनों में रंजिश था. मृतक युवक के भाई ने आरोप लगाया कि रंग-पेंट के ठेकेदारी के काम कोले कर रंजिश के कारण ही आरोपितों ने अन्य के साथ मिल कर उनके भाई की निर्मम हत्या किया है. इधर शव बरामद होने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह,अपर थानाध्यक्ष अनि रौनक कुमार सिंह,परवाहा कैंप प्रभारी अनि अमरेंद्र कुमार सिंह सहित अन्य कनीय पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. हालांकि पुलिस ने उक्त मामले में एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है. जिससे पुलिस गहन पूछताछ कर रही है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि युवक की निर्मम हत्याकांड मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना स्थल पर एफएसएल की टीम पहुंच कर जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें