30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छावनी में टक्कर के बाद ट्रक व पिलर में फंसे बाइक सवार दो युवक, एक की मौत

शहर के छावनी स्थित रेलवे फाटक के समीप अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. जबकि दूसरा गंभीर रुप से जख्मी हो गया.

बेतिया. शहर के छावनी स्थित रेलवे फाटक के समीप अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से एक बाइक सवार की मौत हो गयी. जबकि दूसरा गंभीर रुप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान बनुछापर वार्ड नंबर 27 निवासी रामायण साह के पुत्र आर्यन कुमार 19 वर्ष के रुप में हुई है. जबकि जख्मी की पहचान छावनी निवासी आकिल मीर के पुत्र दुफरान 27 वर्ष के रुप में हुई है. दुफरान पलंबर मिस्त्री का काम करता है. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रेलवे क्रॉसिंग के समीप दो घंटे तक सड़क को जाम कर आक्रोशपूर्ण प्रर्दशन किया. मनुआपुल थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि ट्रक से बाइक सवार दो युवक दब गये है. तत्क्षण थानाध्यक्ष अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचें. उन्होंने लोगों की मदद से पीलर व ट्रक के बीच दबे दोनों युवकों को बाहर निकलवाया. उसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को मौके से हटाया गया. दोनों को जीएमसीएच भेजा गया जहां आर्यन कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि जख्मी दुफरान को गंभीर स्थिति में जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. आर्यन के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है. दुर्घटनाग्रस्त बाइक व ट्रक को जब्त कर लिया गया है. ट्रक चालक फरार हो गया है. इस मामले में मृतक की परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की जायेगी. ———— प्लंबर मिस्री को छोड़ने जा रहा था आर्यन आर्यन के बड़े भाई विशाल कुमार ने बताया कि आर्यन पलंबर मिस्त्री दुफरान आलम को अपने घर से छावनी छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान छावनी में निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रीज के नीचे दोनों पहुंचे उसी दौरान चनपटिया के तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उनके बाइक में ठोकर मार दी. दोनों ट्रक व आरओबी के खंबे से दबकर गंभीर रुप से जख्मी हो गये. दोनों को लोगों की सहायता से निकालकर गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया. जहां आर्यन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. आरओबी निर्माण में देरी पर फूटा गुस्सा इधर जैसे हीं लोगो को आर्यन के मौत की खबर मिली लोग आक्रोशित हो गये. पुलिस टीम के वहां के जाने के कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने सड़क पर आगजनी कर यातायात बंद कर दिया. आक्रोशित लोगों का कहना था कि छावनी आरओबी के निर्माण में हो रही देरी के चलते इस तरह की दुर्घटना घटी है. आरओबी का निर्माण अगर समय से हो गया रहता तो ट्रक आरओबी के उपर से जाती जिससे यह दुर्घटना नहीं घटती. सड़क जाम की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष नरेश कुमार दुबारा मौके पर पहुंचे आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. आक्रोशित लोग मृत युवक तथा घायल के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. थानाध्यक्ष ने उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार द्वारा निर्धारित राशि मुआवजा दिलवाने के लिए प्रतिवेदन भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें