30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बनने के एक माह बाद ही टूटने लगी सड़क

एनएच-75 से चेटर प्रखंड के चेटर, आन सहित अन्य गांव को जोड़नेवाली सड़क एक माह पहले ही बनी थी. सासंग से चेटर तक बनायी गयी सड़क की गुणवत्ता एक माह बाद सामने आने लगी है.

चंदवा. एनएच-75 से चेटर प्रखंड के चेटर, आन सहित अन्य गांव को जोड़नेवाली सड़क एक माह पहले ही बनी थी. सासंग से चेटर तक बनायी गयी सड़क की गुणवत्ता एक माह बाद सामने आने लगी है. उक्त सड़क मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क सुदृढ़ीकरण योजना के तहत बनी थी. निर्माण कार्य पूर्ण होने के एक माह बाद कई स्थानों पर सड़क टूट गयी है. हल्की बारिश होने पर ही सड़क बहने लगी. ग्रामीणों ने बताया कि उक्त सड़क का निर्माण आनन-फानन में कराया गया है. लोकसभा चुनाव को लेकर लगने वाले आदर्श आचार संहिता से एक दिन पहले ही सड़क सुदृढ़ीकरण को लेकर विधायक बैद्यनाथ राम ने कार्य का शिलान्यास किया था. लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद संवेदक ने काम शुरू किया. एक सप्ताह के भीतर ही सड़क निर्माण पूर्ण कर दिया. इसका परिणाम दिखने लगा है. लोगों ने माने तो निर्माण के दौरान गुणवत्ता पर सवाल उठाया गया था, पर उनकी किसी ने नहीं सुनी. इस बात को लेकर ग्रामीणों में रोष है. इस संबंध में विभाग के कनीय अभियंता संतोष उरांव ने कहा कि सड़क टूटने की जानकारी मिली है. इसकी जांच की जायेगी. टूटी सड़क को दुरुस्त करने के लिये संवेदक को कहा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें