23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार की ठोकर से आम विक्रेता की मौत

एनएच पर इमादपट्टी गांव के सामने शुक्रवार को तेज रफ्तार कार की जोरदार ठोकर से एक आम व्यापारी की घटना स्थल पर हीं दर्दनाक मौत हो गयी.

चकिया.थाना क्षेत्र स्थित एनएच पर इमादपट्टी गांव के सामने शुक्रवार को तेज रफ्तार कार की जोरदार ठोकर से एक आम व्यापारी की घटना स्थल पर हीं दर्दनाक मौत हो गयी. मृतक की पहचान मेहसी नगर पंचायत के मोगलपुरा वार्ड आठ निवासी 68 वर्षीय शेख अशरफ के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया तथा कार को जब्त कर थाना ले गई.पुलिस ने कार के चालक को भी हिरासत में ले लिया है.चालक पटना जिला के अकिलपुर थाना अंतर्गत पुरानी पानापुर निवासी मुकेश कुमार बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक आम व लीची का थोक व्यापार करते थे.घटना के समय मृतक साइकिल में पीछे दो कार्टून आम बांधकर इमाद पट्टी गांव अपने साढू के यहां जा रहे थे.तभी पटना से मोतिहारी के तरफ जा रही कार ने पीछे से उन्हें जोरदार ठोकर मार दी. घटना में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अचानक मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. मृतक अपने पीछे पांच पुत्र व तीन पुत्रियों सहित पोता, पोती,नाती,नतनी से भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें