24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खिलौने के हथियार का सोशल मीडिया पर किया प्रदर्शन, गिरफ्तार

बोधगया थाना क्षेत्र के नीमा गांव के टिंकू आलम को सोशल मीडिया पर हथियार का प्रदर्शन करना महंगा पड़ा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बोधगया. बोधगया थाना क्षेत्र के नीमा गांव के टिंकू आलम को सोशल मीडिया पर हथियार का प्रदर्शन करना महंगा पड़ा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. सोशल मीडिया पर एक हथियार के साथ फोटो वायरल होने के बाद एसएसपी ने बोधगया थाने को निर्देशित किया व उसके बाद मामला दर्ज कर उसकी पहचान करते हुए गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ वह हथियार भी बरामद किया गया, जिसके साथ उसका फोटो वायरल हो रहा था. लेकिन, वह हथियार प्लास्टिक का खिलौना निकला. इस मामले में आरोपित टिंकू आलम को कोर्ट में पेश किया गया. मसलन, खिलौने के साथ खेलने की छूट है, पर सोशल मीडिया पर भय बनाने के लिए हथियार वाले खिलौने के साथ खेलने की इजाजत नहीं है. इस संबंध में बोधगया थानाध्यक्ष ने बताया कि सोशल मीडिया पर भय फैलाने की नीयत से भी खिलौने वाले हथियार का प्रदर्शन करना भी गैर कानूनी है. उल्लेखनीय है कि चेरकी थाना क्षेत्र के खाप के रहने वाले एक युवक को भी इसी तरह की हरकत करने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें