24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक के हाथ-पैर काटने के मामले की जांच के लिए टीम गठित

अतरी के रंगपुर गांव में गुरुवार को रंजीत यादव नामक युवक का हाथ-पैर काटने के मामले को एसएसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लिया है.

अतरी. अतरी के रंगपुर गांव में गुरुवार को रंजीत यादव नामक युवक का हाथ-पैर काटने के मामले को एसएसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लिया है. इस संबंध में उन्होंने ने बताया कि अतरी थाने को सूचना मिली कि ग्राम रंगपुर में आपसी रंजिश के कारण दो पक्षों में विवाद के दौरान एक व्यक्ति का पैर काट दिया गया है. सूचना प्राप्त होते ही अतरी थानाध्यक्ष के द्वारा वरीय पुलिस पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारिययों व सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मगध मेडिकल भेजा गया. घटनास्थल का निरीक्षण कर आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी प्राप्त की गयी. वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भरती द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नीमचकबथानी को घटनास्थल का निरीक्षण के लिए निर्देशित करते हुए उनके नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है. इसमें अतरी थानाध्यक्ष, अतरी थाना के अन्य पुलिस कर्मी तथा तकनीकी शाखा, गया के पुलिस पदाधिकारी व कर्मी को शामिल किया गया है. उक्त गठित टीम के द्वारा सूचना संकलन व तकनीकी अनुसंधान किया जा रहा है. जल्द ही इस कांड में संलिप्त अपराधियोंं को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इस संबंध में अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं है, फिर भी अतरी थाने द्वारा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें