25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खपरैल घर में लगी आग, हजारों की संपत्ति जली

बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह में गुरुवार देर रात एक घर में अचानक आग लगने से हजारों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. बगोदरडीह निवासी छोटन यादव के पुराने घर में अचानक आग लग गयी. घर से सटे दो कमरे थे.

बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह में गुरुवार देर रात एक घर में अचानक आग लगने से हजारों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. बगोदरडीह निवासी छोटन यादव के पुराने घर में अचानक आग लग गयी. घर से सटे दो कमरे थे. खपरैल होने के कारण आग धीरे- धीरे बढ़ने लगी और दोनों कमरे को चपेट में ले लिया. राहत की बात यह रही कि उक्त घर में मवेशियों के लिए चारा और अन्य राशन सामग्री रखी जाती थी. आग कैसे लगी, इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है. धुआं उठने पर बगल में रह रहे लोगों को आग लगने का पता चला. हो-हल्ला करने पर लोग पहुंचे. आनन-फानन में मोटर पंप चलाकर पाइप के सहारे से पानी से बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि लोग इसे बुझा नहीं सके. लोगों ने अगलगी की सूचना अग्निशमन विभाग को भी दी. सूचना पर फायर ब्रिगेड के कर्मी पहुंचे और आग को बुझाकर अन्य घरों को बचाया गया. अगलगी की घटना में चावल, आलू, कपड़ा, पलंग और अन्य सामान जलकर पूरी तरह बर्बाद हो गया. सूचना पर शुक्रवार की सुबह विधायक विनोद कुमार सिंह छोटन के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. मौके पर बगोदर उप प्रमुख हरेंद्र सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें