24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ठेकेदार शंकर रवानी हत्याकांड : अपराधियों की तलाश में झारखंड और बिहार में कई स्थानों पर छापेमारी

20 अधिकारियों की विशेष जांच टीम मामले के उद्भेदन में जुटी, कई संदिग्ध युवकों से हिरासत में पूछताछ, दूसरे दिन भी नहीं हो सका राज-फाश, जिला की सीमा से लगे चेक पोस्ट पर विशेष चौकसी का निर्देश, हर थाना क्षेत्र में गश्त के साथ पुलिस चौकस

बोकारो. महुआर निवासी ठेकेदार शंकर रवानी की हत्या की गुत्थी को सुलझाने को लेकर बोकारो पुलिस रेस हो गयी है. बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश ने एक एसआइटी टीम गठित की है. टीम में सिटी डीएसपी आलोक रंजन, हरला इंस्पेक्टर अनिल कच्छप, बीएस सिटी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास, बालीडीह इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह सहित 20 से अधिक पुलिस अधिकारी शामिल है. गुरुवार व शुक्रवार तक दर्जनों युवकों से हरला थाना में पूछताछ की गयी. पूछताछ के बाद छोड़ा गया. शुक्रवार को भी घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की गयी. टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों की चार भाग में बांट दिया गया है. पुलिस अधिकारी सूचना के आधार पर लगातार हजारीबाग, रांची, धनबाद सहित बिहार में दबिश डाल रहे हैं. इसके साथ ही जिला की सीमा से लगे सभी चेक पोस्ट पर विशेष चौकसी का निर्देश दिया गया है. साथ ही साथ एसपी के निर्देश पर लगातार विभिन्न थाना में संदिग्धों से पूछताछ चल रही है. हर थाना क्षेत्र में पुलिस अधिकारियों को विशेष गश्ती करने के साथ-साथ चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है.

सेक्टर नौ से नयामोड़ के रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी की जांच

सेक्टर नौ से नयामोड़ की ओर जानेवाले सभी रास्तों पर पुलिस को एक्टिव कर दिया गया है. इस रास्ते पर लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज को एसपी एसआइटी टीम के पुलिस अधिकारी खंगाल रहे है. ताकि हत्या में इस्तेमाल की जानेवाली बाइक व कार की पहचान की जा सके. रजिस्ट्रेशन नंबर से अपराधियों की पहचान की जा सके. फिलहाल पुलिसिया जांच जारी है. इसके अलावा बोकारो से बाहर जानेवाले सभी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है. हाल के दिनों में जेल से छूटे अपराधियों की भी कुंडली खंगाली जा रही है. एसपी पूज्य प्रकाश ने स्पेशल दस्ते को भी जांच में लगाया है.

शंकर से जुड़े हर परिस्थिति की हो रही है जांच

देर रात को मृतक शंकर रवानी के भाई जय प्रकाश रवानी ने हरला थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें राजू दूबे सहित आठ लोगों पर शक जाहिर किया है. पुलिस हत्याकांड में शंकर के आपसी रंजिश के साथ-साथ शंकर द्वारा किये जा रहे धंधे से जुड़े हर परिस्थिति की जांच कर रही है. साथ ही साथ शंकर पर दर्ज सभी 11 मामलों पर भी गहराई से गौर कर रही है. केस से जुड़े सभी संदिग्ध पर नजर रख रही है. टीम एक भी संदेह को छोडना नहीं चाह रही है.

कार व बाइक सवार अपराधियों ने की थी अंधाधुंध फायरिंग

बता दें कि हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ स्थित कार वॉशिंग सेंटर (हटिया मोड़, रानीपोखर जाने वाले रास्ते) के समीप कार व बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर शंकर रवानी (36 वर्ष) की हत्या कर दी थी . मौके पर ही मौत हो गयी थी. मौत की पुष्टि करने के बाद अपराधी नयामोड़ होते हुए भाग निकले. घटना गुरुवार सुबह करीब आठ बजे की है. अपराधियों ने 15 राउंड गोली चलायी. पुलिस ने घटनास्थल से 15 खोखा बरामद किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें