24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेटी को विदा करने के बाद पिता जवान बेटे की मौत के सदमे में डूबा

बेटी की डोली सजाकर विदा कर पिता की आंखें सूखी भी नहीं थीं, कि जवान बेटे कि मौत हो गयी. इससे युवक के पिता ही नहीं, पूरे गांव में मातमी चीत्कार गूंज उठी. मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र के करिहारी गांव का है.

बेटी की डोली सजाकर विदा कर पिता की आंखें सूखी भी नहीं थी कि जवान बेटे कि मौत हो गयी. इससे युवक के पिता ही नहीं, पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. मामला हीरोडीह थाना क्षेत्र के करिहारी गांव का है. प्रदीप मंडल की छोटी पुत्री का विवाह देवघर के जसीडीह में तय हुआ था. शादी 17 जुलाई को बैद्यनाथधाम मंदिर में हुई. वैवाहिक कार्यक्रम को संपन्न करवा, पिता ने बेटी को नम आंखों से विदाई दी और इसके बाद सभी अपने-अपने घर के लिए निकल गए. इस दौरान प्रदीप मंडल के दो पुत्रों में बड़ा पुत्र शंभु कुमार मंडल अपने साथी अमित साव के साथ बाइक से 18 जुलाई की सुबह पांच बजे वापस अपने घर लौट रहा था. वहीं देवघर-चकाई मुख्य मार्ग स्थित जसीडीह थाना क्षेत्र के महतोटांड़ गांव के पास बाइक चला रहे शंभु की आंख लग गयी. इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकरायी. इसमें शंभु व उसका साथी अमित गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को जसीडीह स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीरता देखते हुए डॉक्टरों ने अन्यत्र रेफर कर दिया. परिजन उसे इलाज के लिए धनबाद ले ही जा रहे थे कि डुमरी के समीप 20 वर्षीय शंभु की मौत हो गयी. जबकि, अमित का इलाज धनबाद में कराया जा रहा है. घटना के बाद विवाह की खुशियां मातम में बदल गयी. जवान बेटे की मौत से मां-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें