28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालक गांव में तीसरे दिन भी जारी रही निषेधाज्ञा, तैनात रही पुलिस

बगोदर थाना क्षेत्र के बालक गांव के तिवारी टोला में मुहर्रम के दिन ताजिया जुलूस भ्रमण के दौरान रास्ता विवाद को लेकर पथराव के बाद प्रशासन के द्वारा लगायी गयी निषेधाज्ञा शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रही.

बगोदर थाना क्षेत्र के बालक गांव के तिवारी टोला में मुहर्रम के दिन ताजिया जुलूस भ्रमण के दौरान रास्ता विवाद को लेकर पथराव के बाद प्रशासन के द्वारा लगायी गयी निषेधाज्ञा शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रही. तिवारी टोला में विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए बगोदर पुलिस डटी हुई है. इस मामले में अभी भी गांव में लोगों की गतिविधि पर नजर रखी जा रही है. इस मामले में बगोदर पुलिस ने दोनों पक्षों से 20 नामजद समेत 150 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. प्राथमिकी होने के बाद गांव से लोगों का पलायन शुरू हो गया. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी भी गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. मालूम रहे कि बालक गांव के तिवारी टोला में मुहर्रम का जुलूस निकाल था. जुलूस में पुलिस मुस्तैद थी. ताजिया को लेकर जुलूस जब आगे जा रहा था. इसी क्रम में एक पक्ष ने जुलूस में शामिल लोगों को रास्ता रोक दिया. इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. मामला पथराव तक पहुंच गया. सूचना पर प्रशासन व पुलिस के वरीय अधिकारी गांव पहुंचे और मामला शांत करवाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें