28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिनी बस के तहखाने से अंग्रेजी शराब बरामद

मथुरापुर पुलिस ने सूचना के आधार पर शुक्रवार की दोपहर एक मिनी बस की तहखाने में छिपाकर ले जा रहे शराब तस्कर को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

वारिसनगर : मथुरापुर पुलिस ने सूचना के आधार पर शुक्रवार की दोपहर एक मिनी बस की तहखाने में छिपाकर ले जा रहे शराब तस्कर को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. मथुरापुर पुलिस ने आगे कुछ भी बताने से इनकार किया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर मथुरापुर पुलिस ने समस्तीपुर-खानपुर पथ पर नागरबस्ती गांव के समीप नाकेबंदी कर समस्तीपुर से खानपुर प्रखंड की ओर जा रही मिनी बस को रोककर उसकी तलाशी ली. तलाशी के क्रम में बस के तहखाने में दो बड़ी-बड़ी गेठिया में रखी गई कई कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई. साथ ही, मौके से पुलिस ने खानपुर थाना क्षेत्र के एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. इस बाबत मथुरापुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से संपर्क करने की कोशिश की गई परंतु संपर्क नहीं हो सका.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें