28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधान परिषद में राजेंद्र होंगे उपनेता व मयूख उपसचेतक

बिहार विधान परिषद में भाजपा के डॉ राजेंद्र प्रसाद गुप्ता को सदन का उपनेता और संजय प्रकाश मयूख को उपमुख्य सचेतक की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

संवाददाता, पटना

बिहार विधान परिषद में भाजपा के डॉ राजेंद्र प्रसाद गुप्ता को सदन का उपनेता और संजय प्रकाश मयूख को उपमुख्य सचेतक की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. इस संबंध में विधान परिषद सचिवालय की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गयी. जदयू के सदस्य ललन सर्राफ भी सदन के उपनेता बनाये गये हैं. इसके साथ ही विधानसभा में जनक सिंह को उपमुख्य सचेतक, जबकि छह सदस्यों विजय कुमार मंडल, आलोक रंजन, कृष्ण कुमार ऋषि, हरिभूषण ठाकुर, संजय सरावगी और वीरेंद्र सिंह को सचेतक की जिम्मेदारी दी है. पार्टी की तरफ से दोनों सदनों को इसकी जानकारी दी गयी है.इधर, विधान परिषद में राजद सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को विरोधी दल का नेता बनाया गया है. विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह की मंजूरी के बाद परिषद सचिवालय ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें