24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kaimur News : फंदे से लटका  मिला विवाहिता का शव, पति आर्मी में है जवान

Kaimur News : जिला के  मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 में  फांसी के फंदे से लटका एक विवाहिता का शव. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतका का नाम मधु कुमारी उम्र लगभग 30 वर्ष पति अजय कुमार यादव जो आर्मी में नौकरी करते हैं.

Kaimur News : जिला के  मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 में  फांसी के फंदे से लटका एक विवाहिता का शव. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतका का नाम मधु कुमारी उम्र लगभग 30 वर्ष पति अजय कुमार यादव जो आर्मी में नौकरी करते हैं. वहीं मृतका जिले के ही रामगढ़ थाना क्षेत्र की निवासी है जो मोहनिया अपने बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रह रही थी .

डीएसपी मौके पर पहुंचे

मौके पर पहुंचे मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि हम लोगों को आसपास के लोगों के द्वारा सूचना दी गई थी. एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है. सूचना मिलते ही हम लोग घटनास्तल पर पहुंचे जहां देखा गया कि मधु कुमारी पति अजय कुमार यादव का शव मकान में पंखे से लटक रहा था.

ये भी पढ़े : 24 घंटे से लापता युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

एफएसएल की टीम भी पहुंची

पुलिस  की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है लेकिन विवाहिता के साथ आज सुबह तक उसका पति, भाई और  पिता मौजूद थे. लेकिन  शव को बच्चों के द्वारा स्कूल से घर आने के बाद देखा गया  जांच चल रही है। एफएसएल की टीम भी बहुत जल्द पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन करेगी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें