24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जंक्शन पर लगतार चलेगा सर्च अभियान, सीसीटीवी से होगी निगरानी

सावन मेला शुरू होने से पहले आरपीएफ व रेल पुलिस के अधिकारियों ने एक विशेष बैठक शनिवार को की. बैठक में रेल एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर, डीडीयू मंडल के आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट जेथिन बी राज, गया रेल डीएसपी आलोक कुमार सिंह, गया सर्किल इंस्पेक्टर सुशील कुमार व अन्य अधिकारी भी शामिल थे.

गया. सावन मेला शुरू होने से पहले आरपीएफ व रेल पुलिस के अधिकारियों ने एक विशेष बैठक शनिवार को की. बैठक में रेल एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर, डीडीयू मंडल के आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट जेथिन बी राज, गया रेल डीएसपी आलोक कुमार सिंह, गया सर्किल इंस्पेक्टर सुशील कुमार व अन्य अधिकारी भी शामिल थे. बैठक के दौरान आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट जेथिन बी राज ने कहा कि आरपीएफ व रेल पुलिस की एकजुटता के साथ सावन का मेला संपन्न करेंगे. एक दूसरे को सहयोग करते हुए गया रेलवे स्टेशन सहित अन्य रेलवे स्टेशनों पर सर्च अभियान चलायेंगे. रेल एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर ने निर्देश दिया कि गया रेलवे स्टेशन पर आने-जानेवाले सभी यात्रियों पर विशेष ध्यान दें. कांवरियों की सुरक्षा का विशेष इंतजाम किया जायेगा. स्टेशन परिसर से बाहर गेट तक कांवरियों की सुरक्षा व निगरानी को लेकर आधुनिक उपकरण व सीसीटीवी कैमरे लगेंगे. स्टेशन पर महिला पुलिस की भी नियुक्ति होगी. श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन में स्पेशल जवानों की तैनाती शुरू कर दी गयी है. श्रावणी स्पेशल ट्रेन में 20 जवानों की तैनाती की गयी है. इसकी मॉनीटरिंग आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश व पुलिस निरीक्षक सह रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह करेंगे. सफर के दौरान जवानों के द्वारा श्रद्धालुओं से फीडबैक लेंगे. फीडबैक के अनुसार भी पुलिस कामकाज करेगी. ट्रेनों के परिचालन शुरू होने से पहले प्लेटफॉर्म पर आरपीएफ व रेल पुलिस की टीम खड़ी होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें