23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से गिरकर युवक घायल

रवाडीह-डालटनगंज रेलखंड पर अमडीहा गांव के समीप शनिवार को ट्रेन से गिरकर एक युवक घायल हो गया.

बरवाडीह. बरवाडीह-डालटनगंज रेलखंड पर अमडीहा गांव के समीप शनिवार को ट्रेन से गिरकर एक युवक घायल हो गया. जानकारी के अनुसार चोपन रांची एक्सप्रेस से खूंटी निवासी सबन डांग रांची जा रहा था. युवक ट्रेन के दरवाजा के पास खड़ा था. इसी बीच ट्रेन के झटके से वह अमडीहा गांव के समीप नीचे गिर कर घायल हो गया. आसपास के लोगो ने पंचायत के मुखिया बिपिन बिहारी सिंह को घटना की सूचना दी. मुखिया ने उसे तत्काल प्रखंड के स्वास्थ्य पहुंचाया. वहां उसका प्राथमिक उपचार हुआ. घटना की जानकारी युवक ने परिजनों को दे दी गयी है.

बाइक से गिरकर दो युवक घायल

बालूमाथ. बारियातू प्रखंड के इटके गांव के समीप शनिवार को बाइक से गिर कर दो युवक गिरकर घायल हो गये. घायलों में सुबोध कुमार और बनवारी राम (दोनों ग्राम इटके, बारियातू निवासी) शामिल है. जानकारी के अनुसार दोनों युवक बालूमाथ से अपने घर जा रहे थे. तभी इटके गांव के पास अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गये. बालूमाथ सीएचसी में उनका प्राथमिक उपचार हुआ.

बाइक से गिरकर चाचा-भतीजा घायल

बालूमाथ. थाना क्षेत्र के बंदरचुआ गांव में शनिवार को बाइक से गिरकर बुदे उरांव व उसका भतीजा मुंनेश्वर उरांव (दोनों कलकलिया गांव, बालूमाथ) घायल हो गये. ग्रामीणों ने दोनों घायलों को बालूमाथ सीएचसी पहुंचाया. वहां से चिकित्सकों ने बुदे उरांव को रिम्स रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार दोनों चाचा-भतीजा बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक असंतुलित होकर पलट गयी.

सीढ़ी से गिरकर महिला घायल

बालूमाथ. बारियातू प्रखंड क्षेत्र के राजगुरु ग्राम में सीढ़ी से गिरकर एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. जानकारी के अनुसार चांदो देवी (पति त्रिवेणी गंझू) शनिवार को छत से सूखे हुए कपड़े उतारने जा रही थी. इसी दौरान सीढ़ी में पैर फिसलने से गिरकर कर घायल हो गयी. बालूमाथ सीएचसी में महिला का प्राथमिक उपचार हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें