21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धारदार हथियार से युवक की हत्या, फल्गु नदी में मिला शव

वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लखउआ भागलपुर के रहनेवाले 23 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने शनिवार को फल्गु नदी से बरामद किया. युवक की पहचान राजेश प्रसाद के पुत्र 23 वर्षीय मिथुन कुमार के रूप में की गयी है.

मानपुर. वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लखउआ भागलपुर के रहनेवाले 23 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने शनिवार को फल्गु नदी से बरामद किया. युवक की पहचान राजेश प्रसाद के पुत्र 23 वर्षीय मिथुन कुमार के रूप में की गयी है. मिथुन फिलहाल कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जैन मंदिर के समीप किराये के मकान में परिवार के साथ रहता था और शहर में ऑटो चलाकर अपने परिवार का जीवन यापन करता था. उसके शरीर पर गहरे जख्म के निशान थे. पुलिस के अनुसार उसकी हत्या शुक्रवार की देर रात धारदार हथियार से हमला कर कर प्रतीत होती है. पुलिस के शव बरामद करने से पहले सीमा विवाद को लेकर कोतवाली व मुफस्सिल थाने की पुलिस काफी देर तक उलझी रही. इधर, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है. इधर, मृतक की मां सोनी देवी ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर रमना रोड के रहने वाले एक युवक मनीष कुमार को नामजद समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, पुलिस मनीष को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पूछताछ में खुलासा हुआ कि देर शाम लगभग आठ बजे दोनों ने मिलकर हेरोइन का नशा किया था. इसके बाद मनीष अपने घर जाकर सो गया. थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि मृतक मादक पदार्थ के सेवन के अलावा खरीद-बिक्री भी करता था. वह किराये के मकान में पत्नी व एक छोटे बेटे के साथ रहता था. देर रात तक घर नहीं लौट सका था. इसके बाद उसके परिवारवालों ने खोज की, लेकिन नहीं मिल सका था. सुबह लगभग नौ बजे फल्गु नदी में शव की जानकारी मिली और आवश्यक कार्रवाई की गयी. एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हत्या का कारण मादक पदार्थों का सेवन व खरीद-बिक्री से जुड़ा प्रतीत हो रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें