23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता पुनर्परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न

बीपीएससी द्वारा आयोजित तीसरे चरण के अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता पुनर्परीक्षा जिले के सभी पांच परीक्षा केंद्रों पर दूसरे दिन भी शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त संपन्न हुई.

लखीसराय. बीपीएससी द्वारा आयोजित तीसरे चरण के अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता पुनर्परीक्षा जिले के सभी पांच परीक्षा केंद्रों पर दूसरे दिन भी शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त संपन्न हुई. इस परीक्षा में दूसरे दिन निर्धारित 2346 अभ्यर्थियों में से 1558 उपस्थित हुए तो 789 अनुपस्थित रहे. जिला मुख्यालय में ही बनाये गये सभी पांच परीक्षा केंद्र पर सुबह से ही अभ्यर्थियों का जमावड़ा लगा रहा. जबकि परीक्षा को लेकर प्रतिनियुक्त वीक्षक आदि भी सुबह नौ बजे से परीक्षा केंद्र पर पहुंचने लगे थे. दूसरे दिन की परीक्षा को लेकर राजकीय पॉलिटेक्निक प्रशिक्षण संस्थान परीक्षा केंद्र पर निर्धारित 432 अभ्यर्थियों में से 160 अनुपस्थित, बालिका विद्यापीठ विद्या भवन में निर्धारित छह सौ अभ्यर्थी में से 206 अनुपस्थित, केआरके उच्च विद्यालय में निर्धारित 540 में 174 अनुपस्थित, पुरानी बाजार उच्च विद्यालय में निर्धारित तीन सौ में 93 अनुपस्थित एवं राजकीय हसनपुर उच्च विद्यालय में निर्धारित 474 में 155 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे. जिला शिक्षा पदाधिकारी यदुवंश राम के अनुसार किसी भी केंद्र से किसी भी अभ्यर्थी के निष्कासन का कोई समाचार नहीं है. प्रथम दिन जहां 10 परीक्षा केंद्र पर परीक्षा लिया गया वहीं दूसरे दिन कम अभ्यर्थी होने को लेकर मात्र परीक्षा केंद्र पर ही परीक्षा आयोजित किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें