25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगलगी से हजारों की संपत्ति जलकर राख

घोरथंभा ओपी क्षेत्र के पिपराकोणी गांव स्थित एक घर में शनिवार को आग लग गयी. अगलगी में लोगों ने तो किसी तरह अपनी जान तो बचाई, लेकिन हजारों की संपत्ति राख हो गयी.

घोरथंभा ओपी क्षेत्र के पिपराकोणी गांव स्थित एक घर में शनिवार को आग लग गयी. अगलगी में लोगों ने तो किसी तरह अपनी जान तो बचाई, लेकिन हजारों की संपत्ति राख हो गयी. जानकारी के अनुसार पिपराकोणी निवासी पार्वती देवी पति बिरेंद्र यादव अपने परिवार के साथ घर में सो रही थीं. शनिवार की अहले सुबह पूरे घर में अचानक धुंआ भर जाने के बाद जब तक लोग बाहर निकले, पूरा घर ही धू-धू कर जलने लगा. हो-हल्ला होने पर जुटे लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन, तब तक पूरा घर जलकर खाक हो चुका. पीड़ित ने बताया कि अगलगी में चावल, दाल समेत अन्य राशन के सामान, कपड़ा, बाइक, पासबुक, बच्चों के मैट्रिक के प्रमाण पत्र, बीस हजार पांच सौ नगदी और डेढ़ लाख के जेवर समेत करीब तीन लाख की संपत्ति खाक हो गयी. बताया कि आग से बचने के क्रम में वह भी झुलस गयी है. कहा कि अब उसके समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. भुक्तभोगी ने प्रशासन को आवेदन देकर क्षतिपुर्ति की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें