24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हत्या की नीयत से किशोर के अपहरण की शिकायत

थाना क्षेत्र के शेरपुर दियारा वार्ड 13 निवासी रामसागर राय के पुत्र जगत राय ने अपने इकलौते पुत्र सन्नी कुमार (13) के अपहृत की शिकायत थाने में दर्ज करायी है.

विद्यापतिनगर : थाना क्षेत्र के शेरपुर दियारा वार्ड 13 निवासी रामसागर राय के पुत्र जगत राय ने अपने इकलौते पुत्र सन्नी कुमार (13) के अपहृत की शिकायत थाने में दर्ज करायी है. इसको लेकर दिये आवेदन में बताया गया है कि सन्नी कुमार 18 जुलाई से लापता है. बताया है कि उसे आशंका है कि उसका अपहरण हत्या की नीयत से किया गया है. पिता ने घटना को अंजाम देने की शंका बेटी के ससुराल वालों पर किया है. कहा है कि ससुराल वाले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है. जहां उन लोगों ने पुत्र की हत्या की धमकी पूर्व में दी थी. आवेदन में शाहपुर पटोरी थाना के सिरदिलपुर गांव के संगीता देवी, मनिश्चन्द्र राय व रितिक रौशन को आरोपित किया है. एसएचओ ने आवेदन प्राप्त होने की बात कह जांच-पड़ताल करने की जानकारी दी है. उधर, घटना के बाद से पीड़ित परिवार के लोग अनहोनी की आशंका को लेकर खासे चिंतित हैं. उनकी नजरें अब पुलिस प्रशासन पर आकर टिकी है कि कब तक पुलिस किशोर को खोजकर सामने ला पाती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें