22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लाठी चार्ज की घटना के खिलाफ मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

सहायक पुलिस कर्मियों पर हुई लाठी चार्ज की घटना के खिलाफ जेबीकेएसएस-जेएलकेएम जिला इकाई ने शनिवार की शाम को जेपी चौक के समक्ष मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

सहायक पुलिस कर्मियों पर हुई लाठी चार्ज की घटना के खिलाफ जेबीकेएसएस-जेएलकेएम जिला इकाई ने शनिवार की शाम को जेपी चौक के समक्ष मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वक्ताओं ने कहा कि सीएम आवास घेराव के दौरान सहायक पुलिस कर्मियों, जेबीकेएसएस-जेएलकेएम के कई कार्यकर्ताओं के साथ-साथ केंद्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्रनाथ महतो पर पुलिस द्वारा अमानवीय हमला और लाठी चार्ज किया गया. इसके विरोध में आज मशाल जुलूस निकालकर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया. मौके पर केंद्रीय सचिव नागेंद्र कुमार, रॉकी नवल, सलमान अंसारी, शेख, अर्जुन पंडित, बंटी यादव, प्रमोद यादव, अजय दास, दिग्विजय सिंह, प्रकाश वर्मा, राजेश रवानी, सूरज यादव समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें