31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो ट्रक में लदे 36 मवेशी को पुलिस ने किया जब्त, छह गिरफ्तार

गुप्त सूचना मिली कि बिहार से दो ट्रक में लाद कर मवेशी को बगोदर जीटी रोड सिक्स लाइन हाइवे होते हुए बंगाल ले जाया जा रहा है. सूचना को सत्यापित करने के लिए बगोदर थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित कर जीटी रोड संतुरपी के आसपास चेकिंग लगाई गयी.

बगोदर पुलिस ने दो ट्रक में लोड करीब 36 मवेशियों को जब्त करने में सफलता हासिल की है. इस बाबत बगोदर-सरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धनंजय कुमार राम ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि बिहार से दो ट्रक में लाद कर मवेशी को बगोदर जीटी रोड सिक्स लाइन हाइवे होते हुए बंगाल ले जाया जा रहा है. सूचना को सत्यापित करने के लिए बगोदर थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित कर जीटी रोड संतुरपी के आसपास चेकिंग लगाई गयी. इस दौरान अटका की तरफ से 2 ट्रक आता दिखा. बगोदर पुलिस को देखते ही दोनों ट्रकों के चालक गाड़ी को भगाने लगे. पुलिस ने पीछा कर गैडा जीटी रोड के समीप दोनों ट्रक पकड़ लिया. ट्रक के पीछे के हिस्से को पूरी तरह से तिरपाल से बांधा गया था. उसके अंदर भैंसा को क्रूरता पूर्वक लोड किया गया था. उक्त मवेशियों के संदर्भ में चालक से आवश्यक दस्तावेज की मांग की गयी. लेकिन इस संदर्भ में कोई स्पष्ट जानकारी चालक के द्वारा नहीं दी गयी. पुलिस ने दोनों ट्रक को जब्त कर बगोदर थाना लाया. इसे पचंबा गौशाला भेज दिया गया है. मामले में दोनों ट्रक के छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें संतोष कुमार, सुबोध कुमार लोधीपुर थाना मनेर, व्यापारी देवेंद्र कुमार सोनारपूर, मदन सिंह, मनीष कुमार दीदारगंज, ट्रक चालक रंधीर राय गोरिया धान सभी बिहार के रहने वाले हैं. मामले में बगोदर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें