27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव ने कहा, केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी

Akhilesh Yadav : सपा नेता अखिलेश यादव ने तृणमूल कांग्रेस की रैली में कहा, भारत को सांप्रदायिक आधार पर बांटने की साजिश रचने वाली ताकतों को अस्थायी सफलता मिल सकती है, लेकिन अंततः उनकी पराजय होगी.

Akhilesh Yadav : पश्चिम बंगाल में तृणमूल की शहीद दिवस रैली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, “जब हम देश की राजनीति को देखते हैं तो आज की चुनौती बढ़ी है. सांप्रदायिक ताकतें षड्यंत्र रच रही हैं. जो सत्ता में लोग हैं और दिल्ली के इशारे पर जो लोग अलग-अलग जगहों पर बैठे हैं वो लगातार षड्यंत्र कर रहे हैं. बंगाल में आपने भाजपा को पीछे छोड़ दिया, उत्तर प्रदेश ने भी आपके साथ मिलकर पीछे छोड़ दिया.ये जो कुछ दिन के लिए सत्ता में आए हैं ये कुछ दिन के मेहमान हैं. दिल्ली की सरकार चलने वाली नहीं है. वो सरकार गिरने वाली है.हम एक दिन देखेंगे कि यही सरकार गिरेगी और हमारे आपके लिए खुशियों के दिन आएंगे.

भरी सभा में ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव की थपथपाई पीठ

भरी सभा में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव का पीठ थपथपाते हुए सुश्री बनर्जी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में सपा के अच्छे प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री बनर्जी ने यादव की सराहना व तारीफ करते हुए कहा, ‘‘आपने यूपी में जो ‘खेल’ खेला उससे भाजपा सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए था, लेकिन ‘बेशर्म’ सरकार केंद्रीय एजेंसियों और अन्य साधनों का दुरुपयोग करके सत्ता में बनी हुई है. केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके हमें दबा नहीं सकते. इस सभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को साथ लेकर यह कहना चाहती हूं कि हम डरने वाले नहीं है. भविष्य में आपकी नीतियों (भाजपा की) के खिलाफ राजनीतिक लड़ाई और तेज करेंगे और उसमें जीत हासिल भी करेंगे.”

Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव ने कहा, केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी

अखिलेश यादव की उपस्थिति राजनीतिक रूप से काफी अहम

उत्तर प्रदेश (यूपी) के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव की उपस्थिति ने इसे राजनीतिक रूप से संभवत: और अहम बना दिया है. दोनों ने ही केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर जमकर निशाना साधा. सभा के दौरान तेज बारिश भी होने लगी, लेकिन सभा को मुख्यमंत्री बनर्जी ने जारी रखा और कहा केंद्र में भाजपा नीत सरकार लंबे समय तक नहीं टिकेगी, क्योंकि यह ‘डरा-धमका कर’ बनायी गयी है. यह स्थिर सरकार नहीं है और जल्द ही गिर जायेगी.

Mamata Banerjee : बांग्लादेशियों को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा : हमारे दरवाजे पर आयेंगे, तो उन्हें देंगे शरण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें