25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हीरामंडी के लिए रिजेक्ट हो गए थे Taha Shah, संजय लीला भंसाली को ऐसे मनाया

"Heeramandi: The Diamond Bazaar" में अभिनेता ताहा शाह (Taha Shah) ने ताजदार बलोच की भूमिका निभाकर दर्शकों को अपनी अदाकारी से प्रभावित किया. हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि संजय लीला भंसाली ने पहले "Heeramandi" के लिए ताहा शाह को ऑडिशन के बाद रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें भंसाली के ऑडिशन में उनकी प्रदर्शन पसंद नहीं आया था. फिर भी, उन्हें इस सीरीज में एंट्री मिली.

ताहा शाह ने पिछले 13 सालों से सिनेमा में काम किया है, लेकिन उन्हें लोकप्रियता संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से मिली.

‘हीरामंडी’ में ताहा शाह ने ताजदार बलोच का किरदार निभाया था. अपनी मासूमियत और चार्म से उन्होंने दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बना ली. लेकिन क्या आपको यह जानकारी है कि ताजदार के किरदार के लिए ताहा शाह भंसाली की पहली पसंद नहीं थे. उन्हें सीरीज में किसी अन्य रोल के लिए ऑडिशन देने के बाद रिजेक्ट कर दिया गया था.

ताहा हुए थे भैंसाली से रिजेक्ट

ताहा शाह ने फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में स्वयं खुलासा किया है कि उन्हें ‘हीरामंडी’ से रिजेक्ट कर दिया गया था. उनके इंटरव्यू के मुताबिक, अभिनेता ने बताया कि उन्होंने किसी और किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. संजय लीला भंसाली चाहते थे कि उन्हें कुछ और करें, लेकिन बाद में एक कॉल आया जिसमें उन्हें बताया गया कि उनके लिए वह किरदार नहीं है.

टूट गए थे ताहा शाह

संजय लीला भंसाली की तरफ से मिले रिजेक्शन से ताहा शाह एकदम टूट गये थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वह निर्देशक को मनाने उनके ऑफिस पहुंच गये थे। ताहा ने भंसाली से रिक्वेस्ट की कि वह फिर से इस बारे में विचार करें. बाद में भंसाली ने कहा कि वह चाहते हैं कि ताहा ताजदार के लिए कोशिश करें. फिर अभिनेता ने ताजदार के लिए ऑडिशन दिया और वह सिलेक्ट हो गये. ताहा शाह ने संजय लीला भंसाली को मिस्टर परफेक्शनिस्ट बताया और कहा कि उनके डांट में भी प्यार है.

1353426572 Sanjay Leela Bhansali And Taha 1 202405
हीरामंडी के लिए रिजेक्ट हो गए थे taha shah, संजय लीला भंसाली को ऐसे मनाया 2

ताहा शाह का बॉलीवुड करियर

ताहा शाह ने साल 2011 में फिल्म ‘लव का द एंड’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और बाद में करण जौहर की फिल्म ‘गिप्पी’ में काम किया था. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था कि उन्होंने ‘गिप्पी’ के लिए कैसे करण जौहर को मनाया था. वह डायरेक्टर की गाड़ी के पीछे दौड़ पड़े थे. 

Also Read- सारी दुनिया की नजरें शाही महल की महफिलों पर हैं….नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बनी Heeramandi

Also Read- Heeramandi First Review: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का पहला रिव्यू आया सामने, एक एपिसोड के बाद और देखने का करेगा मन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें