24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BSNL के सस्ते प्लान का कमाल, मात्र 107 रुपये में 35 दिनों की लंबी वैलिडिटी

BSNL Best Value Recharge Plan: जियो, एयरटेल और वीआई के महंगे रिचार्ज प्लान्स के बीच बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को खुशखबरी दे दी है. बीएसएनएल ने 100 रुपये के आस-पास एक प्लान को लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 35 दिनों की है.

BSNL Best Value Recharge Plan: 3 जुलाई से जियो, एयरटेल और वीआई के टैरिफ प्लान बढ़ने के बाद से BSNL लोगों के लिए एक सिंगल ऑप्सन बना हुआ है, जो अपने टैरिफ प्लान को अभी तक नहीं बढ़या है. यही कारण है कि अधिकतर लोग बीएसएनएल में स्विच कर रहे हैं. ऐसे में वीएसएनएल टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए लगातार सस्ते प्लान्स जारी कर रही है.

28 दिनों की नहीं पूरे 35 दिनों की है वेलिडिटी

दरअसल, BSNL एक ऐसा प्लान लाया है जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों से बढ़ाकर 35 दिनों की कर दी गई है. बीएसएनएल का यह प्लान चर्चा का विषय इसलिए बना हुआ है, कियोंकि 100 रुपये के आस-पास 1 महीने से ज्यादा दिनों की वैलिडिटी ऑफर करा रही है. वहीं दूसरी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां 28 दिनों के लिए 250 रुपये से लेकर 300 रुपये तक चार्ज कर रही हैं.

इंटरनेट के साथ 200 मिनट की कॉलिंग भी फ्री

हम BSNL के जिस रिचार्ज की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 107 रुपये है. बीएसएनएल के 107 रुपये के प्लान में 35 दिन यानी एक महीना 5 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिल रही है. यह रिचार्ज प्लान उनलोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद है जिन्हें कॉलिंग की ज्यादा जरूरत पड़ती है. हालांकि, बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में 35 दिनों के लिए 3GB डेटा ऑफर कराया जा रहा है. इसके साथ ही 200 मिनट ऑउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा भी मिलती हैं.

यह ध्यान रखना जरूरी है कि आपको क्षेत्र और राज्य के आधार पर कीमतों में थोड़ा अंतर दिखाई दे सकता है. बीएसएनएल भारत के अधिकांश हिस्सों में सेवाएं प्रदान करता है, इसकी 4G कनेक्टिविटी एयरटेल, जियो और वीआई द्वारा प्रदान की जाने वाली 5G सेवाओं की तुलना में कम विश्वसनीय हो सकती है. इसके अतिरिक्त, बीएसएनएल के पास पूर्वोत्तर, जम्मू और कश्मीर तथा असम जैसे क्षेत्रों के लिए अलग-अलग प्लान वाउचर हैं.

Airtel, JIO और VI के टैरिफ बढ़ोतरी के बीच इस कंपनी ने ग्राहकों को दे दी खुशखबरी

Jio यूजर्स को लगा झटका, रिचार्ज प्लान के बढ़ गये दाम, अब देने होंगे इतने अधिक पैसे

JIO और Airtel यूजर्स के लिए आज आखिरी मौका, कल से देने पड़ेंगे इतने अधिक पैसे

Technology Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें