24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुखिया संघ का प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना आज से

सात सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ इचाक द्वारा प्रखंड सह अंचल कार्यालय के समक्ष 22 जुलाई से अनिश्चितकालीन धरना दिया जायेगा.

इचाक.

सात सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ इचाक द्वारा प्रखंड सह अंचल कार्यालय के समक्ष 22 जुलाई से अनिश्चितकालीन धरना दिया जायेगा. अध्यक्ष सकेंद्र प्रसाद मेहता ने कहा कि बीडीओ की मनमानी से तंग होकर मुखिया संघ ने धरना देने पर मजबूर हुआ. मुखिया की मांगों में मनरेगा के सभी कार्य पंचायत मुख्यालय से संचालित किया जाए. पंचायत सचिवालय में पंचायत सेवक, रोजगार सेवक, बीएफटी को नियमित रूप से बैठने व कनीय अभियंता को सफ्ताह में दो दिन पंचायत मुख्यालय में बैठकर कार्य का निष्पादन करने, जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र पंचायत से निर्गत करने, प्रखंड कार्यालय में सहायक अभियंता को सप्ताह में दो दिन बैठने, प्रखंड सह अंचल कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने व पंचायत का आइडी पासवर्ड मुखिया को उपलब्ध कराने की मांग शामिल है. धरना में प्रखंड के 19 पंचायत के सभी मुखिया शामिल होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें