24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sardaar ji 3: दिलजीत दोसांझ की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म 'सरदार जी 3' का पोस्टर लॉन्च हो चुका है. यह फिल्म 27 जून 2025 को रिलीज. होगी. फैंस में जबरदस्त उत्साह है.

Sardaar ji 3 : दिलजीत दोसांझ पंजाबी इंडस्ट्री के नंबर वन स्टार हैं और अब ग्लोबली भी उन्हें हर कोई जानता है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाया है. दिलजीत की नई फिल्म ‘सरदार जी 3’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिससे उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह है. अब वह अपनी अगली फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आने वाले हैं, जिसे लेकर सभी बेहद उत्साहित हैं.

पोस्टर हुआ लॉन्च

दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म ‘सरदार जी 3’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है. व्हाइट हिल स्टूडियोज और स्टोरीटाइम प्रोडक्शंस ने मिलकर इसे लॉन्च किया है. पोस्टर के लॉन्च होते ही दिलजीत के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर दिलजीत ने खुद इस बात की जानकारी दी.

Diljit Dosanjh
Diljit dosanjh

Also read:छुपा रुस्तम निकली जट्ट एंड जूलियट 3: चुपचाप 100 करोड़ क्लब में शामिल

Also read:The Boys Season 5: आपका पसंदीदा शो कब करेगा धमाल, जानिए बड़ा सरप्राइज

फिल्म की रिलीज डेट

दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. ‘सरदार जी 3’ फिल्म का तीसरा भाग है. यह फिल्म अगले साल 27 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. गनबीर व्हाइट हिल और मनमोर्ड सिद्धू इस फिल्म के निर्माता होंगे.

पिछले दो भागों की सफलता

पहला भाग ‘सरदार जी’ 2015 में रिलीज हुआ था, जिसमें दिलजीत के साथ नीरू बाजवा नजर आई थीं. दूसरा भाग ‘सरदार जी 2’ 2016 में आया था, जिसमें दिलजीत के साथ सोनम बाजवा ने काम किया था. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

जट्ट एंड जूलियट 3 की सफलता

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ भी इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है

 इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का कलेक्शन किया है. 27 जून के बाद भी यह फिल्म देश-विदेश में कमाई कर रही है.

Jatt And Juliet 3
Jatt and juliet 3

फैंस के लिए खुशखबरी

दिलजीत दोसांझ के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है कि वे जल्द ही उन्हें ‘सरदार जी 3’ में देख पाएंगे. इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही फैंस में जबरदस्त उत्साह है. अब देखना यह है कि यह फिल्म कितनी बड़ी हिट साबित होती है.

Also read:सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार गेम चेंजर’ और ‘विश्वंभरा’… जानें लेटेस्ट अपडेट्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें