31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सज्जादानशीं ने शूटिंग प्रतियोगिता में बढ़ाया गौरव

बिहार स्टेट राइफल एसोसिएशन के बैनर तले सिवान में पांच दिवसीय शूटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गयी. इसमें मुंगेर राइफल एसोसिएशन की ओर से खानकाह-ए-पीर दमड़िया के सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन ने भाग लिया.

बिहार स्टेट राइफल एसोसिएशन के बैनर तले सिवान में पांच दिवसीय शूटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गयी. इसमें मुंगेर राइफल एसोसिएशन की ओर से खानकाह-ए-पीर दमड़िया के सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन ने भाग लिया. 50 मीटर राइफल शूटिंग में बढ़िया रैंक प्राप्त कर उन्होंने भागलपुर का नाम रौशन किया है. साथ ही सज्जादानशीं के पुत्र सैयद साद हुसैनी ने भी जूनियर शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया. सज्जादानशीं ने जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि भागलपुर में भी शूटिंग रेंज की सुविधा हो और नौजवानों को उसमें प्रैक्टिस कर शूटिंग प्रतियोगिता से जुड़ने का मौका मिले. ————————————— सुनियोजित तरीके से किया जानलेवा हमला टीएमबीयू के कुलपति प्रो जवाहर लाल ने कहा कि मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय नवगछिया की घटना को उन्होंने खुद काफी गंभीरता से लिया था. सोमवार को वे खुद अधिकारियों के साथ एमएएम कॉलेज का दौरा कर मामले का ऑन द स्पॉट निराकरण करने जा रहे थे. लेकिन उसके पहले ही एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने उनके ऊपर सुनियोजित तरीके से जानलेवा हमला किया. एबीवीपी के कार्यकर्ता छात्र-छात्राओं को गुमराह करके कुलपति के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. वे किसी भी तरह के षड्यंत्र को सफल नहीं होने देंगे. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के गुंडागर्दी को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस घटना में पर्दे के पीछे शामिल लोगों का भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस खुद घटना की गवाह बनी रही. पुलिस के अधिकारियों के समझाने पर भी कार्यकर्ता शांत नहीं हो रहे थे. उन्होंने कहा की एबीवीपी कुलपति को टारगेट शुरू से ही करता आ रहा है. इससे वे घबराने वाले नहीं हैं. विश्वविद्यालय के विकास में जो भी रोड़ा बनेंगे उनके ऊपर सख्त कार्रवाई होगी. कुलपति प्रो जवाहर लाल ने कहा की उनके अंगरक्षक व विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड नहीं होते तो किसी भी तरह की अप्रिय घटना उनके साथ घट सकती थी. विश्वविद्यालय के इतिहास में इस तरह की घटना काला दिन के रूप में साबित होगा. उधर, कार्यक्रम में मौजूद विश्वविद्यालय के सभी अधिकारियों, शिक्षकों व छात्रों ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं के इस कृत्य की घोर शब्दों में निंदा, भर्त्सना करते हुए घटना को शर्मनाक बताया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें