22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन चरणों में अभाविप के सदस्य बनाएंगे कार्यकर्ता

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई झाझा के तत्वावधान में सदस्यता अभियान को लेकर रविवार को जिला कार्यशाला का आयोजन किया गया.

झाझा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई झाझा के तत्वावधान में सदस्यता अभियान को लेकर रविवार को जिला कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यशाला का उद्घाटन प्रदेश मंत्री नीतीश कुमार पटेल, प्रांत एसएफडी सहसंयोजक सूरज बरनवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रूपेश भारती, नगर मंत्री हरिनंदन प्रजापति ने किया. कार्यक्रम में मौजूद अभाविप प्रदेश मंत्री नीतीश पटेल ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने का कीर्तिमान स्थापित किया है. वर्तमान में 50 लाख से अधिक के सदस्यता वाले छात्र संगठन है. सोमवार से शुरू हो रहे सदस्यता अभियान में कार्यकर्ता तीन चरणों में सदस्यता को पूरा करेंगे तथा नये कार्यकर्ता बनायेंगे. मौके पर अभाविप नगर मंत्री हरिनंदन प्रजापति ने कहा कि आगामी 22 जुलाई से अभाविप का सदस्यता अभियान प्रारंभ हो रहा है. हमसबों में सदस्यता को लेकर काफ़ी उत्साह है. जिला कार्यशाला बड़े जो -खरोश से मनाया गया. इस कार्यशाला में जिले भर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. सबों का आभार व्यक्त करते हैं तथा प्रांत के प्रांत मंत्री का झाझा की धरती पर आगमन होना हम सबों के लिए गौरव का विषय है. मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण कुमार, जमुई नगर मंत्री अमन सिंह चंदेल, राजेश यदुवंशी, अखिलेश सिंह, सत्यम सिंह, नीतिश केशरी, साजन कुमार दास, गुड़िया शर्मा, प्रिंस कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें