23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपनी मांगों को लेकर झारोटेफ का चरणबद्ध आंदोलन शुरू

अपनी मांगों को लेकर झारोटेफ का चरणबद्ध आंदोलन शुरू

झारखंड ऑफिसर्स टीचर्स एंड इंप्लॉय फेडरेशन के आह्वान पर गढ़वा जिले के कर्मचारियों ने चरणबद्ध आंदोलन प्रारंभ किया. अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड से लेकर जिला स्तर तक चरणबद्ध आंदोलन झारोटेफ जिला इकाई गढ़वा के जिला सचिव विमलेश राम एवं फार्मासिस्ट संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार मेहता की उपस्थिति में सदर अस्पताल से शुरू किया गया. मौके पर प्रखंड स्तरीय कर्मचारी चेतना जागरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसमें मुख्य अतिथि सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ हरेनचन्द्र महतो, झारोटेफ जिला इकाई गढ़वा के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार एवं महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्षा विमला तिग्गा ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम की शुरूआत की. डॉ हरेनचंद्र महतो ने कहा कि इस संगठन ने ही बहुत कम समय में पुराने पेंशन का लाभ लाखों कर्मचारियो को दिलाया है और उम्मीद है कि हमारी सभी 11 मांगे भी वर्तमान सरकार से पूरी करा लेगी. लेकिन सभी कर्मचारी इस संगठन के साथ तन-मन-धन से जुड़कर एकजुटता दिखायें. जिलाध्यक्ष सुशील कुमार ने कर्मचारी चेतना जागरण कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि एनएमओपीएस/झारोटेफ की सदस्यता ग्रहण अभियान में तेजी लानी होगी.

जिला कोषाध्यक्ष राजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि 11 अगस्त को जिला स्तरीय कार्यक्रम में और एक सितंबर को राज्य स्तरीय कार्यक्रम में आशातीत संख्या के साथ पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाना जरूरी है. फार्मासिस्ट संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार मेहता ने स्वास्थ्य विभाग के समस्त कर्मचारियों से अपील की कि बिना झारोटेफ की सक्रियता के वे सभी प्रमुख मांगों को पूरा नहीं करा सकते. महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष विमला तिग्गा ने अपने महिला साथियों से अनुरोध कि वे भी झारोटेफ के साथ रहें और प्रत्येक कार्यक्रमों में अपनी सक्रियता अधिकाधिक प्रदर्शित करें.

उपस्थित लोग : मौके पर स्वास्थ्य विभाग के रामनिवास सिंह, सूरज तमांग, स्वास्थ्य विभाग से रामनिवास सिंह, रेयाज अंसारी, मिथलेश कुमार, आशा रानी, रीता कुमारी, हेलेन होरो, प्रफुल्ल मिंज, किरण कुमारी, ममता कुमारी, नैन कुमारी, धीरज पाठक, प्रदीप कुमार, सूरज तमांग, पद्मशेखर मिश्रा, अशोक कुमार, राजेन्द्र राम, रोहित कुमार, पंकज कुमार, शिक्षक राजकुमार चंद्रा व तनवीर आलम सहित अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें