29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यकर्ता है एनडीए गठबंधन की सबसे मजबूत कड़ी :मंगल

विवार को सदर क्षेत्र के टड़वा स्थित अशोका रेसिडेंसी में सीवान विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन एनडीए की तरफ से किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय थे. कार्यकर्ताओं को मंगल पांडेय एवं सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा द्वारा अंगवस्त्र देकर के सम्मानित किया गया.

संवाददाता सीवान.रविवार को सदर क्षेत्र के टड़वा स्थित अशोका रेसिडेंसी में सीवान विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन एनडीए की तरफ से किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय थे. कार्यकर्ताओं को मंगल पांडेय एवं सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा द्वारा अंगवस्त्र देकर के सम्मानित किया गया. मंगल पांडेय ने संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की ही देन है जिसके बल पर एनडीए सीवान में एक बार फिर से विजय प्राप्त कर अपनी सांसद चुनने में कामयाब हुआ है. एनडीए एक ऐसा गठबंधन है, जहां अपने कार्यकर्ताओं को सर्वोपरि माना जाता है. क्योंकि हर एक कार्यकर्ता अपने आप में एक नेता होता है. आज देश तथा बिहार में एनडीए की डबल इंजन की सरकार जिस तरीके से कार्य कर रही है और जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतार रही है,उससे आम जनमानस को कई तरह की मूलभूत सुविधाएं मिल रही है.पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से विकास की नयी परिभाषा लिखी जा रही है, ठीक उसी तरह बिहार तथा सीवान में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में भी कई जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर के राज्य का कायाकल्प किया जा रहा है. सीवान में शिक्षा स्वास्थ्य एवं परिवहन के क्षेत्र में कई तरह की मूलभूत कार्य किए गए है और आने वाले दिनों में कई सारी योजनाओं को अभी धरातल पर लाकर सीवान की चौमुखी विकास किया जाएगा.सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ की मैं ऋणी रहूंगी. सीवान की चौमुखी विकास के लिए अपने स्तर से हर संभव प्रयास करूंगी.कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू नेता इंद्रदेव सिंह पटेल तथा मंच का संचालन मुकेश सिंह बंटी ने किया. इस दौरान मुख्य रूप विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह, पूर्व एमएलसी सह सीवान सेंट्रल बैंक के चेयरमैन मनोज कुमार सिंह, पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक हेमनरायण साह, भाजपा प्रदेश मंत्री नंद प्रसाद चौहान,भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, जेडीयू जिला अध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह, लोजपा जिला महादेव पासवान, रालोमो रिज़वान अहमद,भाजपा नेता अभिमन्यु सिंह, लोकसभा प्रभारी उमेश प्रधान, सरोज सिंह राणा, स्मृति कुमुद, अनुराधा गुप्ता, राहुल तिवारी, हरेंद्र सिंह कुशवाहा, एनडीए के सभी प्रखंड अध्यक्ष वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें