22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

कटिहार. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फोरलेन के निकट बैगना रेलवे फाटक पार पेट्रोल पंप के पास अज्ञात अपराधियों ने रविवार की शाम प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर 50 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जीवित होने की आशा में मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार, देर शाम प्रॉपर्टी डीलर मनीष ठाकुर अपने आवास दुर्गास्थान से कामत बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान फोरलाइन के नीचे बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली मनीष के सर पर लगी. जबकि दूसरी गोली पीठ पर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गये तथा बाइक से गिरकर लहूलुहान हो गये. इधर, घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी फोरलेन के रास्ते फरार हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायल मनीष ठाकुर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों के जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ 1 अभिजीत कुमार सिंह दलबल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और पूछताछ की. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंचकर जांच में जुट गयी है. फॉरेंसिक टीम को भी सूचित कर दिया गया है. घटनास्थल से कुछ खोखा बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि मनीष ठाकुर पर पूर्व से ही आपराधिक मामला है. वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. संभवतः यही वजह रही उसकी हत्या की. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस थाना क्षेत्र के सभी जगहों पर नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के बाद मेडिकल कॉलेज में जुटी भीड़

घटना की जानकारी शहर में फैलते ही लोग कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचने लगे. उनके परिजन, जानने वाले तथा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं की भीड़ उमड़ पड़ी. सभी घटना की निंदा कर रहे थे तथा हत्या की वजह को लेकर कयास लगा रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें