25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरैया के ट्रक चालक की करेंट लगने से गुजरात में मौत

सरैया थाना क्षेत्र के अभुचक निवासी रामप्रताप राय के पुत्र तथा ट्रक चालक मुन्ना राय (36) की विगत शुक्रवार की रात गुजरात के गांधी धाम में करेंट की चपेट में आने से मौत हो गयी.

एंबुलेंस से शव गांव पहुंचते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल प्रतिनिधि, सरैया थाना क्षेत्र के अभुचक निवासी रामप्रताप राय के पुत्र तथा ट्रक चालक मुन्ना राय (36) की विगत शुक्रवार की रात गुजरात के गांधी धाम में करेंट की चपेट में आने से मौत हो गयी. मौत की सूचना पर घर तथा आसपास में मातम का माहौल बन गया. वहीं रविवार की शाम एंबुलेंस से शव गांव पहुंचते हीं कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. मौके पर स्थानीय लोगों ने बताया कि मुन्ना (मृतक) विगत एक सप्ताह पहले गुजरात के गांधी धाम गया था. वहां वह ट्रक चलाता था. शुक्रवार की रात गांधीधाम के मछुनगर स्थित आवास पर मोबाइल से बातचीत करने के क्रम में कमरे की खिड़की में प्रवाहित हो रहे करेंट की चपेट आ गया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. उसके छोटे-छोटे तीन पुत्री और एक पुत्र है. वहीं वह तीन भाइयों में मंझला भाई था. परिजनों ने रेवा घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया. घटना को लेकर राजद नेता शंकर प्रसाद यादव, अवधेश राय, शिक्षक मनोज यादव, अशोक कुमार सहित दर्जनों लोगों ने शोक व्यक्त किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें