22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यालय में अटार्नी के रहने पर फोटो खीच कर भेजें, होगी कार्रवाई

कांटी.प्रखंड सभागार में रविवार को बैठक कर विधायक सह पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने सीओ और जनप्रतिनिधि के बीच उपजे विवाद को खत्म कराया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख कृपाशंकर शाही ने की.

विधायक ने सीओ व जनप्रतिनिधियों के बीच बढ़े विवाद काे सुलझाया प्रखंड सभागार में की गयी बैठक, विकास तेज करने पर बनी सहमति विवाद में अवसर तलाशने वालों को पहचानती है जनता : प्रमुख कांटी.प्रखंड सभागार में रविवार को बैठक कर विधायक सह पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने सीओ और जनप्रतिनिधि के बीच उपजे विवाद को खत्म कराया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख कृपाशंकर शाही ने की. विशिष्ट अतिथि विधायक इसराइल मंसूरी ने कहा कि नयी सीओ अंचल क्षेत्र में कुछ अच्छा करना चाहती है. इसमें जनप्रतिनिधि का सहयोग भी सराहनीय है. उन्होंने अंचल में काम कर रहे कर्मचारी को अपने काम में सुधार लाने की नसीहत दी. विधायक ने सीओ कार्यालय के साथ अंचल में कार्यरत कर्मचारी के साथ रह रहे अटर्नी को हटाने पर जोर दिया. उन्होंने सभी जनप्रतिनिधि को किसी कार्यालय में अटर्नी के रहने पर फोटो खीच कर सीओ और उनको भेजने की बात कही. फोटो मिलते ही वैसे कर्मचारी पर सीओ द्वारा विभागीय कार्रवाई की बात कही गयी, जिसमें उनके साथ ही प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधि सीओ के साथ रहेंगे. मुखिया इंद्रमोहन झा ने कहा कि जनता की जरूरत और सहयोग के लिए सभी मुखिया और जनप्रतिनिधि कोई लड़ाई से पीछे नहीं रहेगा. सीओ रिशिका कुमारी ने कहा सभी जनप्रतिनिधियों के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में बैठक हुई. अंचल के सभी कर्मी को पारदर्शी तरीके से काम करने का आदेश दिया गया है. साथ ही अंचल के कार्यों में जरूरत पड़ने पर जनप्रतिनिधियों से सहुयोग करने की अपील की. बीडीओ आनंद कुमार विभूति ने जनप्रतिनिधियों की शिकायत को दूर करने की बात कही. साथ ही सीओ और अंचलकर्मी से काम के लिए आने वाली जनता से प्यार से बात कर काम करने की नसीहत दी. प्रमुख कृपाशंकर शाही ने विवाद में अवसर तलाशने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अमजनता के कार्यों में किसी प्रकार की राजनीति करने वाले नेताओं को जनता पहचानती है. समय पर उन्हें सबक सिखाने में पीछे भी नहीं रहेगी. कार्यक्रम के अंत में वीरपुर के पूर्व मुखिया सह वर्तमान मुखिया याचना शाही के ससुर नंद किशोर प्रसाद शाही के निधन पर दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की. मौके पर उप प्रमुख प्रतिनिधि चुन्नू चौधरी, पूर्व उप प्रमुख विपिन कुमार झा, मुखिया नवीन कुमार उर्फ शशि ठाकुर, इंद्रमोहन झा, रामकिशोर सहनी उप मुखिया मृत्युंजय कुमार, अजय कुमार सहनी, कृष्ण कुमार झा, समिति सदस्य पंकज कुमार, मिंटू पांडे सहित कई जनप्रतिनिधि, प्रखंड और अंचल के कर्मी के साथ सामाजिक क्षेत्र के रामजी सहनी, जन सुराज से जुड़े पूर्व मुखिया सुदर्शन मिश्र, नीरज मिश्र, उमेश रजक, सुनील राम, अनवारूल हक आजाद, मोतिउर्रहमान, कौशल दुबे, शिवम कुमार, कुंदन कुमार, विवेक कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें